1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. rupa tirkey news cbi interrogates shiv kumar kanojia who is in sahibganj jail to solve the death mystery grj

Jharkhand News : रूपा तिर्की केस की गुत्थी सुलझाने जेल पहुंची CBI, शिव कुमार कनौजिया से की लंबी पूछताछ

साहिबगंज की महिला थानेदार रूपा तिर्की के बैचमेट शिव कुमार कनौजिया के खिलाफ रूपा तिर्की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज है. ओपी पुलिस ने इस मामले में उसे बीते नौ मई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वह फिलहाल जेल में बंद है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : रूपा तिर्की के बैचमेट से पूछताछ कर जेल से निकलते सीबीआई अधिकारी
Jharkhand News : रूपा तिर्की के बैचमेट से पूछताछ कर जेल से निकलते सीबीआई अधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand News, साहिबगंज न्यूज (इमरान) : झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत (Rupa Tirkey Death Case) की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम बुधवार सुबह को 08:15 बजे मंडलकारा पहुंची और जेल में बंद रूपा के बैचमेट पुलिस अवर निरीक्षक शिव कुमार कनौजिया (Shiv Kumar Kanojia) से लंबी पूछताछ की. आपको बता दें कि इसे खिलाफ महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज है और वह फिलहाल जेल में बंद है.

सीबीआई (CBI) इंस्पेक्टर जीके अंशु के नेतृत्व में सीबीआई की दो सदस्यीय टीम साहिबगंज मंडलकारा (sahibganj jail) पहुंची और रूपा तिर्की के बैचमेट शिव कुमार कनौजिया से पूछताछ की. जिरवाबाड़ी ओपी में रूपा तिर्की के बैचमेट शिव कुमार कनौजिया के विरूद्ध महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज है. ओपी पुलिस ने इस मामले में उसे बीते नौ मई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

सीबीआई की टीम ने साहिबगंज की अदालत में मंगलवार को आवेदन देकर बोरियो (जिरवाबाड़ी) थाना कांड संख्या 127/2021 एवं भादवि की धारा 306 के मामले में जेल में बंद शिवकुमार कनौजिया का बयान कलमबद्ध करने को लेकर आवेदन दिया था. कोर्ट (CBI court) ने सीबीआई के आवेदन को मंजूर कर लिया था.

आपको बता दें कि झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में मृतका रूपा तिर्की के पिता देवानंद उरांव ने झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में क्रिमिनल रिट दायर कर पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी. इस मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था. इसी के आलोक में सीबीआई के पदाधिकारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटे हुए हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें