18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : जंगल में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, इलाके में मचा हड़कंप

शव को कब्जे लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जोंकमरी पहाड़ के जंगल में पेड़ की टहनी पर लटका 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों इस बात की सूचना थाना प्रभारी प्रणीत पटेल को दी. घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गये. मृतक की बड़ी बहन ने बताया कि रोज की तरह मेरी बहन सुबह शौच के लिए जंगल की ओर गयी थी. काफी समय बीत जाने के बाद जब घर नहीं लौटी तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की. उन्होंने बताया कि घर से तकरीबन दो किलोमीटर दूर घने जंगल में पेड़ पर लटका हुआ मेरी बहन का शव मिला. बताया कि मृतक संध्या इंटर कॉलेज की छात्रा है. वह घर की सबसे शांत स्वभाव की लड़की थी. किसी से कोई झगड़ा या फिर टेंशन नहीं था. बताया गया है की शव के निकट चादर, एक मोबाइल व चप्पल रखा हुआ मिला है. थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी का शव जंगल में लटका पाया गया है. शव को कब्जे लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.

लोको गार्ड व चालक के रनिंग रूम में हुई चोरी

मालदा रेल मंडल अंतर्गत साहिबगंज स्थित लोको गार्ड, चालक रनिंग रूम में अज्ञात चोरों ने सोमवार की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने रनिंग रूम के दरवाजा तोड़कर अग्निशमन के सामान सहित लोहे के अन्य सामान की चोरी कर ली है. आरपीएफ इंस्पेक्टर क्रिस्टोफर मुर्मू ने बताया कि पुराना रनिंग रूम जो फिलहाल नया रनिंग रूम का स्टोर है को इस्तेमाल किया जा रहा है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बहुत जल्द चोर को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Also Read: साहिबगंज चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस: झारखंड हाइकोर्ट ने पूछा, लापता बच्चों को बरामद करने के लिए क्या हुई कार्रवाई?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें