1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. corona vaccination update news sido kanhu descendants applied corona vaccine said vaccine is completely safe everyone must take vaccine without fear smj

Corona Vaccination Update News : सिदो कान्हू के वंशज ने लगाया कोरोना वैक्सीन, बोले- टीका है पूरी तरह से सुरक्षित, बिना डर सभी लोग जरूर लें टीका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीर शहीद सिदो कान्हू के छठे वंशज मंडल मुर्मू, रूपचंद मुर्मू सहित अन्य सदस्यों ने लिया टीका.
वीर शहीद सिदो कान्हू के छठे वंशज मंडल मुर्मू, रूपचंद मुर्मू सहित अन्य सदस्यों ने लिया टीका.
प्रभात खबर.

Corona Vaccination Update News (साहिबगंज) : हूल के महानायक वीर शहीद सिदो कान्हू के वंशजों ने बुधवार को कोरोना का वैक्सीन लगवाया. डीसी रामनिवास यादव के निर्देशानुसार सिदो कान्हू वंशज परिवार को कोरोना का टीका लगवाने के लिए डॉक्टरों के टीम के साथ मोबाइल वैक्सीन वैन भोगनाडीह स्थित शहीद वंसज के घर भेजा गया. जहां मोबाइल वैक्सीन वैन के जरिये हूल के महानायक वीर शहीद सिदो कान्हू के वंशज परिवारों को टीका लगाया गया.

सिदो कान्हू के छठे वंशज मंडल मुर्मू व रूपचंद मुर्मू सहित अन्य वंशज परिवारों को कोविशील्ड वैक्सीन लगाया गया. वहीं, सिदो कान्हू के छठे वंशज मंडल मुर्मू ने बताया कि वंशज परिवारों ने कोरोना वैक्सीन लगाया. वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है. वैक्सीन ढाल बनकर कोरोना संक्रमण से हम सभी का रक्षा करेगा. सभी लोग कोरोना का वैक्सीन जल्द से जल्द लगवाये.

हूल के महानायक सिदो कान्हू मुर्मू के छठे वंशज परिवार के सदस्य मंडल मुर्मू ने आदिवासी समाज के सभी लोगो से अपील किया कि सभी लोग जल्द से जल्द अपने नजदीकी टीका केंद्र में परिवार के साथ जाकर कोरोना का टीका जल्द से जल्द लगवायें. टीका ढाल बनकर कोरोना संक्रमण से हम सभी का रक्षा करेगा.

उन्होंने कहा कि टीका लगवाकर जिला, प्रदेश और देश को कोरोना मुक्त बनाए. टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. अफवाहों में ध्यान बिल्कुल न दे. आज ही अपने नजदीकी टीकाकेंद्र में जाकर कोरोना का टीका लगवाए. टीका लगवाकर खुद के साथ-साथ अपने पूरे परिवार और समाज, टोले मोहल्ले को कोरोना मुक्त बनायें.

साथ ही कहा कि टीका का दोनों डोज समय पर सभी लोग अवश्य लें और कोरोना मुक्त समाज, जिला, प्रदेश और देश को सुरक्षित रखने में भागीदार बनें. मौके पर वंशज परिवार के मंडल मुर्मू, रुपचांद मुर्मू सहित अन्य और वैक्सीनेशन टीम में एएनएम सोनम कुमारी और प्रमिला किस्कू, आईसीएमओ डॉ संतोष टुडू, मो आलम सहित अन्य उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें