17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : ट्रेन टिकट मूल्य से अधिक उगाही का मामला आया सामने

स्थानीय जनप्रतिनिधि जयशंकर पंडित, शिवशंकर गुप्ता सहित अन्य लोगो की यह भी शिकायत थी कि बुकिंग क्लर्क द्वारा बराबर यात्रियों को खुदरा नहीं रहने की बात कह कर टिकट नहीं दिया जाता है. इससे रेलवे को राजस्व का भी नुकसान हो रहा है.

साहिबगंज : मालदा मंडल के मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन टिकट कांउटर पर यात्रियों से टिकट मूल्य से अधिक उगाही का मामला सामने आया है. जानकारी देते हुए पीड़ित यात्री गोड्डा जिले के बसंतराय प्रखंड के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम अंसारी ने बताया कि बुधवार की शाम को मिर्जाचौकी टिकट कांउटर से विजयवाड़ा जक्शन के लिए 13024 डाउन गया-हावड़ा एक्सप्रेस के लिए तीन टिकट लिया. बुकिंग काउंटर पर मौजूद एसके सिंह ने टिकट मूल्य से अधिक राशि ले ली. इस दौरान कहासुनी में उक्त तीनों यात्रियों का ट्रेन भी छूट गयी. मामले को लेकर स्टेशन परिसर में घंटों हंगामा भी हुआ. बाद में उक्त यात्री सद्दाम अंसारी द्धारा उप स्टेशन प्रबंधक सुजीत कुमार से रेलवे द्वार निर्गत शिकायत पुस्तिका की मांग कर एसके सिंह के विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी गयी. इधर उप स्टेशन प्रबंधक सुजीत कुमार ने रेलवे के सीटीआइ रतन कुमार यादव को पूरे मामले की सूचना दे दी है. सीटीआइ रतन कुमार यादव ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है. इधर स्थानीय जनप्रतिनिधि जयशंकर पंडित, शिवशंकर गुप्ता सहित अन्य लोगो की यह भी शिकायत थी कि बुकिंग क्लर्क द्वारा बराबर यात्रियों को खुदरा नहीं रहने की बात कह कर टिकट नहीं दिया जाता है. इससे रेलवे को राजस्व का भी नुकसान हो रहा है. ऐसे रेलकर्मी को यहां से हटाने की मांग की है. वहीं मामले में रेल कर्मी एसके सिंह का पक्ष नहीं लिया जा सका.

शहीद स्मारक चौक पर 8.20 बजे होगा झंडोत्तोलन

गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर तालझारी प्रखंड मुख्यालय समेत सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में पूरी कर ली गयी है. बीडीओ सालखू हेंब्रम ने बताया कि शहीद स्मारक चौक पर माल्यार्पण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की जायेगी. शहीद स्मारक चौक पर माल्यार्पण 8.15 बजे, कारगिल शहीद स्मारक चौक पर 8.20, थाना परिसर में 8.30, बुनियादी विद्यालय में 8.50, संत जॉन मिशन विद्यालय में 9.00, कस्तूरबा विद्यालय में 9.30, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 9.45, वन कार्यालय में 9.55, प्रखंड संसाधन केंद्र में 10.05, प्रखंड पशु चिकित्सालय में 10.10, लैंप्स कार्यालय में 10.15, प्रखंड कार्यालय में 10.30 बजे झंडोत्तोलन होगा.

Also Read: हावड़ा गया एक्सप्रेस व साहिबगंज दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर गोड्डा सांसद पहुंचेंगे मिर्जाचौकी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें