24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डमोदी-अडानी के बीच ‘तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा’ वाला संबंध : कन्हैया कुमार

मोदी-अडानी के बीच ‘तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा’ वाला संबंध : कन्हैया कुमार

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी व अडानी के संबंधों पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि पिछले नौ माह से मणिपुर की स्थिति खराब है. एक बार भी पीएम मोदी मणिपुर के हालात का जायजा लेने नहीं गये और न ही जानकारी लेना उचित समझा.

रांची : कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआइ के प्रभारी कन्हैया कुमार ने कहा कि राहुल गांधी जहां जा रहे हैं, स्थानीय मुद्दों की बात करते हैं. गरीब, किसान, दलित और महिलाओं के अधिकार की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी ने निजी संस्थानों का सरकारीकरण किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अडानी के बीच ‘तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा’ वाला संबंध है. श्री कुमार रविवार को बोकारो में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बार-बार कह रहे हैं कि नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. जब राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले, तो उन्होंने पाया कि हर वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है. इस अन्याय के खिलाफ न्याय की स्थापना जरूरी है. यही वजह है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की गयी. हम जिस राज्य में जा रहे हैं, वहां के मुद्दों को उठा रहे हैं. कन्हैया कुमार ने कहा कि हमने झारखंड में पेसा कानून की बात की. सरना कोड की बात की. यहां के पब्लिक सेक्टर को जिस तरह बेचा जा रहा है, उसको बचाने की बात की गयी.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पिछले साल की यात्रा का ही एक्सटेंशन

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी व अडानी के संबंधों पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि पिछले नौ माह से मणिपुर की स्थिति खराब है. एक बार भी पीएम मोदी मणिपुर के हालात का जायजा लेने नहीं गये और न ही जानकारी लेना उचित समझा. कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पिछले साल की भारत जोड़ो यात्रा का ही एक्सटेंशन है.

Also Read: रांची : सरेंडर करनेवाले नक्सलियों-उग्रवादियों के लिए 43.57 लाख रुपये आवंटित की गयी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें