1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. sarhul 2021 cm hemant soren returns to ranchi from madhupur by election 2021 tour puja archana at sirum toli sarna site on sarhul festival this appeal to the people of jharkhand regarding the rising infection of corona grj

Sarhul 2021 : मधुपुर दौरे से रांची लौटे सीएम हेमंत सोरेन, सरहुल पर सिरम टोली सरना स्थल पर की पूजा अर्चना, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर झारखंड के लोगों से की ये अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sarhul 2021 : सरहुल पर सीएम हेमंत सोरेन ने की पूजा अर्चना
Sarhul 2021 : सरहुल पर सीएम हेमंत सोरेन ने की पूजा अर्चना
सोशल मीडिया

Sarhul 2021, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज गुरुवार को रांची के सिरम टोली स्थित सरना स्थल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने प्रकृति पर्व सरहुल के अवसर पर सिरम टोली स्थित सरना स्थल पर पारंपरिक विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की. इस अवसर पर ईश्वर से राज्यवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यवासियों को प्रकृति पर्व सरहुल, चैत्र नवरात्रि, रमजान, पहला बैशाख सहित अन्य पर्व को लेकर शुभकामनाएं दीं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य की जनता से अपील की है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में सावधानी अवश्य बरतें. स्वयं के साथ-साथ अपने परिजनों का भी विशेष ख्याल रखें. मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण की स्थिति में भी हमें परंपरा को अक्षुण्ण रखना है. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा अनुपालन करें.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि पर्व-त्योहार अपने घरों पर रहकर ही मनाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी परंपरा को सीमित संसाधनों के बीच आगे ले जाना हमारा कर्तव्य है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मधुपुर दौरे से वापस रांची लौटते ही एयरपोर्ट से सीधे सिरम टोली स्थित सरना स्थल पहुंचे. मुख्यमंत्री को सरना स्थल पर पाहन रोहित हंस ने विधिवत पूजा-अर्चना करायी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें