1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. in the monsoon session of the jharkhand vidhansabha the local get a job of up to 40 thousand rupees in the private sector the bill will come smj

झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र शुक्रवार से शुरू, स्थानीय समेत कई मुद्दों पर सदन में हो सकती है चर्चा

झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरू हाे रहा है. इस सत्र में स्थानीय समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. मानसून सत्र सुचारू रूप से चले इसको लेकर गुरुवार को सर्वदलीय बैठक हुई. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई. वहीं, सत्ता पक्ष के विधायकों व पार्टी नेताओं के साथ विचार-विमर्श भी किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक करते स्पीकर व मुख्यमंत्री.
शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक करते स्पीकर व मुख्यमंत्री.
ट्विटर.

Jharkhand Vidhasabha Monsoon Session 2021 (रांची) : झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरू हाे रहा है. इस सत्र में स्थानीय समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है. मानसून सत्र सुचारू रूप से चले इसको लेकर गुरुवार को सर्वदलीय बैठक हुई. बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई. वहीं, सत्ता पक्ष के विधायकों और पार्टी नेताओं के साथ विचार-विमर्श भी किया गया.

वहीं, विपक्ष भी राज्य सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की है. विपक्ष राज्य में विधि व्यवस्था समेत स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार व अन्य मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरेगी. दूसरी ओर, राज्य सरकार भी विपक्ष के सवालों के जवाब को देने को तैयार है.

मानसून सत्र में स्थानीय को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार मिले, इसको लेकर बिल लाने की भी संभावना है. इधर, मुख्यमंत्री आवास में सत्ता पक्ष के विधायकों के साथ आयोजित बैठक में विचार-विमर्श किया गया. इस बैठक में सीएम हेमंत सोरेन के अलावा कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह व अन्य विधायकगण भी उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें