रांची : प्रचार-प्रसार पर चल रही सरकार

पतना/रांची : संघर्ष यात्रा के क्रम में छोटा रांगा में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की सरकार है. यहां के भोले-भाले लोगों को बहला-फुसला कर उनकी कीमती जमीन कॉरपोरेट घरानों को दे रही है ताकि चुनाव में अरबों रुपये की मदद ली जा सके. कहा कि भाजपा सरकार हर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 9:26 AM
पतना/रांची : संघर्ष यात्रा के क्रम में छोटा रांगा में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों की सरकार है. यहां के भोले-भाले लोगों को बहला-फुसला कर उनकी कीमती जमीन कॉरपोरेट घरानों को दे रही है ताकि चुनाव में अरबों रुपये की मदद ली जा सके.
कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है. प्रचार-प्रसार पर सरकार चल रही है. व्यवसायी वर्ग के लोग भी पूरी तरह से परेशान हैं. लोगों से रोजगार छीना जा रहा है. मजदूरों का पलायन जारी है. उन्होंने कहा कि आनेवाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में झामुमो की सरकार बनेगी, तब झारखंड का विकास तेजी से होगा.
दूसरी ओर संघर्ष यात्रा के दौरान बरहरवा-पतना चौक के समीप रैली में शामिल राजमहल सांसद विजय हांसदा व पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अकील अख्तर के समर्थक आपस में ही भिड़ गये. बात हाथापाई तक पहुंच गयी. यात्रा के दौरान विजय हांसदा के समर्थक विजय हांसदा जिंदाबाद, हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.
वहीं अकील अख्तर के समर्थक अकील अख्तर जिंदाबाद व हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. सांसद के समर्थकों को यह बात नागवार गुजरी तो वे अकील अख्तर के समर्थकों से भिड़ गये. इसके बाद सांसद ने खुद पहल करते हुए दोनों ओर के समर्थकों को शांत कराया.

Next Article

Exit mobile version