1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. two people died in thunderstorm in ramgarh jharkhand heavy rains mla assured compensation to family gur

रामगढ़ में भारी बारिश के बीच वज्रपात से दो लोगों की मौत, विधायक ने परिजनों को मुआवजा का दिया आश्वासन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वज्रपात से मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
वज्रपात से मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

रजरप्पा (सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार) : रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड क्षेत्र के रायपुरा गांव में वज्रपात से आज दो लोगों की मौत हो गयी. ये दोनों मृतक रिश्ते में देवर-भाभी थे. दोनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से ग्रामीणों में शोक है और गांव में मातम पसर गया है. मौके पर गोला पुलिस पहुंची है. रामगढ़ विधायक ममता देवी के मृतक के परिजनों को मुआवजा व सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है.

बताया जाता है कि फातिमा खातून (20 वर्ष) अपने देवर खलील अंसारी (14 वर्ष) के साथ शकरकंद निकालने खेत गयी थी. इसी बीच भारी बारिश होने के कारण दोनों खेत में ही फंस गये. बारिश से बचने के लिए दोनों एक पेड़ के नीचे खड़े हो गये. इसी बीच ठनका (वज्रपात) गिरने से दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण खेत पर पहुंचे और दोनों के शव को घर पहुंचाया. उधर, घटना की सूचना पाकर गोला पुलिस घर पहुंची है. दोनों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में शोक है और गांव में मातम पसर गया है.

गोला क्षेत्र में वज्रपात से दो लोगों की मृत्यु की खबर मिलते ही रामगढ़ विधायक ममता देवी ने अपने प्रतिनिधि को गांव भेजा. विधायक ने कहा कि मृतक के परिवार को आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा व सरकारी लाभ दिलाया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें