1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. road accident in ramgarh trailer trampled 5 vehicles four killed road jammed for several hours srn

Jharkhand News: रामगढ़ में यमराज बना ट्रेलर, रौंद डाले 5 वाहन, चार की मौत, कई घंटे तक सड़क जाम

रांमगढ़ में तेज गति से आ रही एक बेकाबू ट्रेलर ने एक एक कर 5 वाहन को रौंद डाला. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया था. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रामगढ़ में बेकाबू ट्रेलर ने रौंद दिये पांच वाहन, चार की मौत
रामगढ़ में बेकाबू ट्रेलर ने रौंद दिये पांच वाहन, चार की मौत
प्रभात खबर

Ramgarh Road Accident रामगढ़ : रामगढ़ के पटेल चौक पर दिन के 11.30 बजे बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, रांची की ओर से आ रहे ट्रेलर (74 चक्कावाला) का शक्ति फ्यूल्स पेट्रोल पंप के पास ब्रेक फेल हो गया. ढलान होने के कारण ट्रेलर दो बाइक, एक स्विफ्ट कार, एक बोलेनो को धक्का मारता हुआ महिंद्रा एक्सयूवी (जेएच01बीएच-0913) पर पलट गया.

इससे एसयूवी में बैठे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद अफरा तफरी मच गयी. शीघ्र घटनास्थल पर दमकल व पुलिस की टीम पहुंच गयी. पुलिस आने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों में विनोद करमाली (32 वर्ष, टुंडा हुली, ओरमांझी), एसयूवी चालक विजय करमाली (37 वर्ष , दुर्गी बरकाकाना), मिंटू कुमार (32 वर्ष, जोड़ा तालाब रोड इंद्रप्रस्थ रोड बरियातु रांची) तथा एक अज्ञात शामिल हैं.

वहीं घटनास्थल के पास बालू भरे होदा से एक लाश मिली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शव ट्रेलर के खलासी का था. इस घटना के कारण लगभग तीन घंटे तक रांची-हजारीबाग मार्ग जाम रहा. पांच क्रेन, एक पोकलेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया. काफी मशक्कत के बाद एक ओर से वाहनों का परिचालन शुरू हो पाया. मौके पर एसडीओ मो जावेद हुसैन समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

हादसे में मरनेवालों में बरियातू का भी युवक

रामगढ़ में हुए सड़क हादसे में बरियातू के जोड़ा तालाब निवासी युवक मिंटू कुमार (30) की भी मौत हो गयी़ हरमू मुक्ति धाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया़ वह मार्केटिंग से जुड़े हुए थे. मिंटू को एक पुत्र और एक पुत्री है़. वह पांच भाइयों में सबसे छोटे थे. मृतकों में विनोद करमाली (ओरमांझी), एसयूवी चालक विजय करमाली (बरकाकाना), मिंटू कुमार (जोड़ा तालाब बरियातु, रांची) तथा एक अज्ञात

सड़क दुर्घटना पर सीएम ने दुख जताया

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने परमात्मा से शोक संतप्त परिवार को दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की. साथ ही दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. राज्यपाल रमेश बैस ने भी कहा कि यह दुर्घटना अत्यंत ही दुखद व पीड़ादायक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें तथा शोक-संतप्त परिवार को इस पीड़ा को सहन करने का धैर्य और शक्ति दें.

गुमला में तीन और पलामू में दो की मौत

गुमला के रायडीह के डोबडोबी मोड़ के समीप सोमवार की रात 9.00 बजे ट्रक के धक्के से बाइक सवार तीन राजमिस्त्रियों की मौत हो गयी. मृतकों में बाइक सवार बक्सपुर गांव निवासी कामिल रौना, संजय मिंज व मनु स्वांसी शामिल ‍हैं. चक्के मे फंसे एक शव को मंगलवार की सुबह निकाला गया. वहीं, पलामू के उड़सुगी के पास सोमवार की देर रात ट्रक से बाइक टकरा गयी. इसमें जिओ मार्ट में डिलिवरी ब्यॉय के रूप में काम करनेवाले सुधीर चंद्रवंशी (22 ) और मिथिलेश (20 ) की मौत हो गयी.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें