22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने की भव्य तैयारी

देवघर : टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने की भव्य तैयारी

मोहनपुर प्लस टू हाइस्कूल मैदान में राहुल गांधी के साथ आ रहे भारत जोड़ा न्याय यात्रा के 300 यात्रियों के भोजन की व्यवस्था की गयी है. यहां घेराबंदी की गयी है. कड़ी सुरक्षा में भारत यात्रियों को भोजन कराया जायेगा.

देवघर : दूसरी बार देवघर आ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के स्वागत के लिए कांग्रेस ने भव्य तैयारी की है. राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. जिन-जिन मार्गों से राहुल गांधी गुजरेंगे, उन मार्गों को पोस्टर, बैनर व होर्डिंग से पाट दिया गया है. बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद दोपहर 3:15 बजे राहुल गांधी टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे व 3:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. इस पदयात्रा को लेकर कांग्रेस के साथ-साथ महागठबंधन के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है. शहर के सरदार पटेल चौक, वीर कुंवर सिंह चौक व डॉ आंबेडकर चौक पर महापुरुषों की प्रतिमा के आसपास सजावट की गयी है. राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल को लेकर डीडीसी डॉ ताराचंद, एसडीओ दीपंकर चौधरी, एनडीसी शैलेश कुमार सिंह, सीसीआर डीएसपी आलोक रंजन आदि ने वीर कुंवर सिंह चौक से लेकर टावर चौक आदि इलाके का निरीक्षण किया व विधि-व्यवस्था की समीक्षा की. मालूम हो कि इससे पहले वर्ष 2009 में राहुल गांधी चुनावी सभा में देवघर कॉलेज मैदान आये थे.

मोहनपुर प्लस टू हाइस्कूल में मैदान में 300 भारत यात्री के भोजन की व्यवस्था

मोहनपुर प्लस टू हाइस्कूल मैदान में राहुल गांधी के साथ आ रहे भारत जोड़ा न्याय यात्रा के 300 यात्रियों के भोजन की व्यवस्था की गयी है. यहां घेराबंदी की गयी है. कड़ी सुरक्षा में भारत यात्रियों को भोजन कराया जायेगा. राहुल गांधी के फ्रेश होने के लिए अलग से ग्रीन रूम बनाया गया है. भारत यात्रियों के भोजन के लिए गोड्डा से दही व मिठाई मंगवायी जा रही है. यहां राहुल गांधी भारत यात्रियों के साथ एक घंटा रूकेंगे. शुक्रवार को डीडीसी डॉ ताराचंद सहित प्रशिक्षण एसपी सहित राहुल गांधी की सुरक्षा में रहने वाले एसपीजी के अधिकारी व जवानों ने मोहनपुर प्लस टू हाइस्कूल मैदान का जायजा लिया. इस दौरान कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव, जिलाध्यक्ष प्रो उदय प्रकाश, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, कांग्रेस नेता मणिशंकर, 20 सूत्री जिला उपाध्यक्ष मून्नम संजय, राजद जिलाध्यक्ष प्रो फनीभूषण यादव, भूतनाथ यादव, हेमंत चौधरी, नरेश यादव आदि तैयारी में जुटे थे.

Also Read: देवघर : आधे घंटे तक बाबा मंदिर में रूकेंगे राहुल गांधी, करेंगे रुद्राभिषेक

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें