29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंपो पलटने से एक की मौत, तीन लोग घायल

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बुढीवीर-गढ़वा मार्ग में चोटहांसा में टेंपो पलटने से चोटहांसा के टोला खरकटी के रामजन्म चौधरी (55) की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि कि प्रतिदिन की तरह रामजन्म मजदूरी करने मेदनीनगर जा रहा था. घटना बुधवार की सुबह 8:30 बजे की […]

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बुढीवीर-गढ़वा मार्ग में चोटहांसा में टेंपो पलटने से चोटहांसा के टोला खरकटी के रामजन्म चौधरी (55) की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि कि प्रतिदिन की तरह रामजन्म मजदूरी करने मेदनीनगर जा रहा था. घटना बुधवार की सुबह 8:30 बजे की है.

घटना की जानकारी मिलते ही चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर टेंपू को अपने कब्जे में किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर चैनपुर सीओ नरेश वर्मा व थाना प्रभारी सुनीत कुमार जाम स्थल पर पहुंचे. सीओ व थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया. जाम करीब दो घंटे तक रहा.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टेम्पो चालक विशाल शर्मा के साथ मारपीट भी शुरू कर दी थी. बताया जाता है कि पुलिस की सक्रियता से टेंपो चालक विशाल शर्मा को बचाया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर के पीएमसीएच भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें