24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मार्शल जीप पेड़ से टकरायी,10 घायल

हरिहरगंज(पलामू) : हरिहरगंज थाना क्षेत्र के मेदिनीनगर- औरंगाबाद मार्ग पर चौखटवा मोड़ के समीप मार्शल जीप पेड़ से टकरा गयी, जिससे उस पर सवार 10 बाराती घायल हो गये. घायलों में एक की हालत गंभीर है. सभी का इलाज हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. गंभीर रूप से घायल प्रमिला कुमारी को रेफर […]

हरिहरगंज(पलामू) : हरिहरगंज थाना क्षेत्र के मेदिनीनगर- औरंगाबाद मार्ग पर चौखटवा मोड़ के समीप मार्शल जीप पेड़ से टकरा गयी, जिससे उस पर सवार 10 बाराती घायल हो गये. घायलों में एक की हालत गंभीर है. सभी का इलाज हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. गंभीर रूप से घायल प्रमिला कुमारी को रेफर कर दिया गया है. घटना शुक्रवार की रात 9.20 बजे की है.

जानकारी के अनुसार सतगांवा के रामजन्म पासवान के भांजे विक्की कुमार की शादी मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के डाली गांव के स्वर्गीय राजेश्वर की पुत्री सुमन कुमारी के साथ हैदरनगर देवीधाम में शुक्रवार के दिन में संपन्न हुआ, जिसके बाद बाराती घर लौट रही थी. इसी बीच चौखटवा मोड़ के समीप चालक वाहन पर नियंत्रण खो दिया और वाहन विशाल महुआ के पेड़ से जा टकराया, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

उस पर सवार रीना देवी, निरावती देवी, रिंकू कुमारी, कुसुम देवी, आशा देवी, पूजा कुमारी, प्रमिला कुमारी, संगीता कुमारी, सोना देवी, स्वीटी कुमारी घायल हो गये. एक बच्ची अंजु कुमारी को छोड़ शेष सभी बाराती को चोटें आयी. घटना के बाद चालक फरार हो गया. जानकारी मिलने पर झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय सदस्य कर्नल संजय सिंह, नाई संघ के प्रखंड अध्यक्ष रमेश ठाकुर, भाजपा युवा मोरचा के प्रखंड अध्यक्ष अरूणजय ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस बीच चालक पुन: वहां पहुंच कर मार्शल जीप को भी रात का फायदा उठा कर ले भागने में सफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें