17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकुड़ : विस्फोटक रखने मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

आरोपी जहीरुद्दीन शेख इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल गया हुआ है. पुलिस ने सदर अस्पताल जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पाकुड़ मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने थाना कांड संख्या-155/23 के फरार आरोपी सह झिकरहट्टी निवासी लगफोर शेख उर्फ जहीरुद्दीन शेख को गिरफ्तार किया है. मुफ्फसिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि उक्त आरोपी पर जुलाई 23 में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी आरोपी जहीरुद्दीन शेख इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल गया हुआ है. पुलिस ने सदर अस्पताल जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

4.94 करोड़ रुपये की लागत से पाकुड़-मालपहाड़ी सड़क की होगी मरम्मत

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के विशेष प्रयास से पाकुड़-मालपहाड़ी सड़क के दिन बहुरने वाले हैं. पाकुड़-मालपहाड़ी सड़क की मरम्मत के लिए प्रथ प्रमंडल विभाग ने स्वीकृति प्रदान कर दी है. चार करोड़ 94 लाख 78 हजार 800 रुपये की लागत से सड़क की मरम्मत की जायेंगी. इसको लेकर अब टेंडर की प्रक्रिया शुरु होगी. इसके बाद सड़क मरम्मत का कार्य शुरु होगा. पाकुड़-मालपहाड़ी सड़क पाकुड़ के उद्योग के लिए लाइफ लाइन सड़क है. इस इलाके में पत्थर खदान और क्रशर बड़ी मात्रा में है, जिससे रोजाना बड़ी संख्या में वाहनों का आवागमन होता है. वहीं यह राजग्राम होते हुए तारापीठ जाने का भी प्रमुख सड़क है. इस सड़क के बन जाने से जिले की आर्थिक स्थिति के साथ-साथ बंगाल से जुड़ाव भी अधिक मजबूत होगा. मालूम हो कि पाकुड़-मालपहाड़ी सड़क निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही थी. पत्थर व्यवसायियों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी सड़क मरम्मत की मांग करते आ रहे थे. ग्रामीणों की मांग पर ही मंत्री श्री आलम ने सरकार के समक्ष इस मांग को रखा, जिसके बाद सड़क मरम्मत की स्वीकृति प्रदान की गयी.

Also Read: पाकुड़ : लिट्टीपाड़ा प्रखंड के 148 गांवों में 28 हजार लोगों की हुई स्वास्थ्य जांच, 972 मलेरिया पॉजिटिव मिले

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें