1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. minister cum jharkhand congress president rameshwar oraon said on congresss outreach survey campaign will apprise the center about the situation of corona affected families in jharkhand grj

आउटरीच सर्वे महाअभियान : रामेश्वर उरांव बोले, कोरोना प्रभावितों के हालात से केंद्र को करायेंगे अवगत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड के वित्त मंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव
झारखंड के वित्त मंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव
फाइल फोटो

Jharkhand News, लोहरदगा न्यूज (गोपी कुंवर) : झारखंड के वित्त मंत्री व स्थानीय विधायक डॉ रामेश्वर उरांव आज गुरुवार को विधायक कार्यालय पहुंचे और लोहरदगा की जनता से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के आउटरीच सर्वे महाअभियान के संदर्भ में कहा कि दुनिया में पहली बार किसी राजनीतिक दल यानी कांग्रेस पार्टी द्वारा कोरोना वायरस से संक्रमित व प्रभावित लोगों की वास्तविक स्थिति का पता लगाने के लिए आउटरीच सर्वे महाअभियान की शुरुआत की गई है. इससे केंद्र सरकार को अवगत कराया जायेगा.

झारखंड के वित्त मंत्री व लोहरदगा से विधायक डॉ रामेश्वर उरांव आज विधायक कार्यालय पहुंचे और स्थानीय जनता से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आउटरीच सर्वे अभियान का मुख्य मकसद कोविड-19 से प्रभावित लोगों तक एवं उनके परिवार के सदस्यों का डाटा एकत्र कर वास्तविक स्थिति से केंद्र सरकार को अवगत कराना है. ताकि केंद्र सरकार को पता चल सके कि कोरोना से प्रभावित होने वाले परिवारों की वास्तविक स्थिति कैसी है. इसके साथ ही प्रभावित परिवारों को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से यथासंभव मदद पहुंचाना.

झारखंड के मंत्री श्री उरांव ने कहा कि अभियान की सफलता के लिए सभी जिला अध्यक्ष एवं प्रखंड अध्यक्षों, पंचायत अध्यक्षों को जिम्मेवारी सौंपी गई है. इस बाबत सभी प्रखंड अध्यक्ष दस-दस कोरोना योद्धाओं की टीम बनाएंगे, जो पूरे महीने शहरी और ग्रामीण इलाकों में सर्वे करेगी. साथ ही मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव बरवाटोली स्थित अपने कार्यालय में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरान श्री उरांव ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया. मौके पर कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें