लाठी से मार कर वृद्ध पिता की कर दी हत्या

पालकोट: पालकोट थाना क्षेत्र के कुलुकेरा पंचायत स्थित फुटकलटोली गांव में 70 साल के पौलुस सोरेन की उसके ही बेटे हेमा सोरेन ने लाठी से मार कर हत्या कर दी. हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन गांव वालों के अनुसार, जमीन बंटवारा को लेकर बेटे ने पिता की हत्या कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 12:11 PM
पालकोट: पालकोट थाना क्षेत्र के कुलुकेरा पंचायत स्थित फुटकलटोली गांव में 70 साल के पौलुस सोरेन की उसके ही बेटे हेमा सोरेन ने लाठी से मार कर हत्या कर दी. हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन गांव वालों के अनुसार, जमीन बंटवारा को लेकर बेटे ने पिता की हत्या कर दी. घटना गुरुवार की शाम सात बजे की है. पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा हेमा सोरेन गांव में घूम रहा है. वार्ड सदस्य ने हत्या की सूचना थाना प्रभारी को दी. थाना प्रभारी राजेंद्र रजक ने कहा कि हत्या की सूचना मिली है.

गांव जाकर मामले की तहकीकात करने के बाद ही पूरी जानकारी दी जा सकती है. जानकारी के अनुसार, पौलुस सोरेन घर में बैठा हुआ था, तभी छोटा बेटा हेमा सोरेन पहुंचा. दोनों जमीन को लेकर आपस में बात कर रहे थे, तभी अचानक हेमा लाठी से अपने पिता को मारने लगा. गंभीर चोट लगने से घटना स्थल पर ही पौलुस की मौत हो गयी. घर के सदस्यों ने बचाने का प्रयास किया] लेकिन हेमा सभी लोगों को मारने के लिए दौड़ाया.

Next Article

Exit mobile version