1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand naxal news latehar police got big success against naxalites seven tpc naxalites including a naxalite worth rs 1 lakh were arrested with weapons grj

नक्सलियों के खिलाफ लातेहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी नक्सली समेत टीपीसी के सात उग्रवादी हथियार के साथ गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News : लातेहार में सात नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार
Jharkhand Naxal News : लातेहार में सात नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, लातेहार न्यूज (चंद्रप्रकाश सिंह) : झारखंड की लातेहार पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ आज रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में लातेहार पुलिस ने टीपीसी के सात उग्रवादियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इनमें नक्सली रमेश गंझू एक लाख का इनामी है.

झारखंड में नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. एंटी नक्सल ऑपरेशन का ही नतीजा है कि पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. अब तक कई नक्सली पुलिस के हत्थ चढ़ चुके हैं. डर से कई नक्सलियों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर भी कर दिया है. आज रविवार को लातेहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. टीपीसी के सात उग्रवादियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

लातेहार पुलिस के लिए आज का दिन बेहद खास रहा. नक्सलियों के खिलाफ आज बड़ी सफलता हाथ लगी है. लातेहार पुलिस ने टीपीसी के सात नक्सलियों को अरेस्ट कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किये हैं. आपको बता दें कि इसमें एक उग्रवादी रमेश गंझू एक लाख का इनामी है. जिसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें