दो बाइक के बीच टक्कर के बाद दो गुटों में तनाव

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के पतरातू गांव में रविवार की देर रात एक मामूली बात पर दो समुदाय के लोगों के आपस में भिड़ जाने के कारण गांव में तनाव उत्पन्न हो गया. लातेहार-डीही मुरुप मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत के बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गये और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:24 AM

लातेहार : सदर थाना क्षेत्र के पतरातू गांव में रविवार की देर रात एक मामूली बात पर दो समुदाय के लोगों के आपस में भिड़ जाने के कारण गांव में तनाव उत्पन्न हो गया. लातेहार-डीही मुरुप मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिड़ंत के बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गये और मारपीट करने लगे. सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया. ऐहतियात के तौर पर पूरी रात गांव में पुलिस बल तैनात रहा.

इस मामले को लेकर सोमवार को गांव में ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी सागर कुमार की अध्यक्षता में ग्रामीणों की एक बैठक हुई. बैठक में अधिकारियों ने आपसी सौहार्द एवं भाईचारा बनाये रखने की अपील ग्रामीणों से की. बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार राम, प्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश रजक, थाना प्रभारी नरेश कुमार, पुअनि सरोज कुमार के अलावा अकबर खान, अफजल अंसारी, नरेश प्रसाद, ददन प्रसाद समेत कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version