अवैध तरीके से हो रहा था उत्खनन, सामान बरामद

छापामारी टीम को देख कर भागे लोग चंदवा/बालूमाथ :जिला खनन पदाधिकारी आनंद कुमार ने शुक्रवार को बालूमाथ थाना में अज्ञात लोगों पर अवैध उत्खनन का मामला दर्ज कराया है. खनन पदाधिकारी की इस कार्रवाई के बाद अवैध खुदाई करनेवालों में हड़कंप व्याप्त है. दर्ज प्राथमिकी में श्री कुमार ने कहा है कि क्षेत्र भ्रमण के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 2:26 AM

छापामारी टीम को देख कर भागे लोग

चंदवा/बालूमाथ :जिला खनन पदाधिकारी आनंद कुमार ने शुक्रवार को बालूमाथ थाना में अज्ञात लोगों पर अवैध उत्खनन का मामला दर्ज कराया है. खनन पदाधिकारी की इस कार्रवाई के बाद अवैध खुदाई करनेवालों में हड़कंप व्याप्त है. दर्ज प्राथमिकी में श्री कुमार ने कहा है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान बालूमाथ थाना अंतर्गत घुटाम गांव का दौरा किया गया.
छापर नदी के किनारे मोटर पंप की आवाज आ रही थी. वहां जा कर देखा तो कुछ लोग अवैध रूप से कोयले का उत्खनन कर रहे थे. जैसे ही हमलोग वहां पहुंचे, उत्खनन करनेवाले लोग सामान छोड़ भाग निकले. उक्त स्थान पर एक मोटर डीजल पंप, हथौड़ा, कुदाल, कठौती, छेनी, डिलिवरी पाइप समेत अन्य सामान जब्त किया गया है. बालूमाथ थाना में अवैध उत्खनन में संलिप्त अज्ञात लोगों पर एमएमडीआर एक्ट 1957 की धारा-4 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version