अपराधी बेलगाम, रघुवर सरकार हर मोर्चे पर विफल

शंकर यादव की हत्या का भाकपा ने किया विरोध चंदवा : गुरुवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की चंदवा इकाई की बैठक एनएच 75 स्थित होटल हाइवे हिल में हुई. इसकी अध्यक्षता अंचल सचिव अनिल कुमार साहू ने की. जिला सचिव प्रमोद साहू ने कहा कि केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 5:35 AM
शंकर यादव की हत्या का भाकपा ने किया विरोध
चंदवा : गुरुवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की चंदवा इकाई की बैठक एनएच 75 स्थित होटल हाइवे हिल में हुई. इसकी अध्यक्षता अंचल सचिव अनिल कुमार साहू ने की. जिला सचिव प्रमोद साहू ने कहा कि केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल है. झारखंड में लगातार विपक्षी दल के नेताओं पर हमले हो रहे हैं. सरकार के विरुद्ध उठ रही आवाज को दबाया जा रहा है.
कांग्रेस के कोडरमा जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या को एक साजिश करार दिया. हमले की निंदा की. भाकपाइयों ने शंकर यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. अंचल सचिव श्री साहू ने कहा कि रघुवर सरकार में भाजपा के लोग ही खुश नहीं है तो दूसरे पार्टी व जनता का क्या होगा. ग्रामीण जनता त्राहिमाम कर रही है.
जिला सदस्य मो अलाउद्दीन ने कहा कि रघुवर सरकार सिर्फ जुमलेबाजी की सरकार है. झूठा विकास का ढोल पीट रही है. मौके पर अजय कुमार, डा हैदरी, इंदुभूषण पाठक, इंदुभूषण रजक, ओम प्रकाश समेत अन्य लोग मौजूद थे. उधर माकपा नेता अयूब खान ने कोडरमा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि बम विस्फोट में उनकी हत्या की गयी है. इससे साफ है कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो गयी है.
अपराधियों को कानून का भय नहीं रहा. अपराधियों के साथ मिलकर सरकार कार्य कर रही है. भाजपा के शासन में आमजन सुरक्षित नहीं हैं. राज्य में भय का माहौल बना है. माकपा ने दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की. घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की है.

Next Article

Exit mobile version