अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू

पार्किंग के लिए चिह्नित की गयी जगह आठ लोगों पर 500-500 रुपये जुर्माना झुमरीतिलैया : शहर की बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर नगर पर्षद द्वारा झुमरीतिलैया में सोमवार से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया. पहले दिन स्टेशन रोड, डॉक्टर गली और झंडा चौक से पूर्णिमा टॉकीज तक अभियान चला. रोड के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 8:38 AM
पार्किंग के लिए चिह्नित की गयी जगह
आठ लोगों पर 500-500 रुपये जुर्माना
झुमरीतिलैया : शहर की बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर नगर पर्षद द्वारा झुमरीतिलैया में सोमवार से अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया. पहले दिन स्टेशन रोड, डॉक्टर गली और झंडा चौक से पूर्णिमा टॉकीज तक अभियान चला. रोड के दोनों ओर से दुकानों के बाहर खड़ी की गयी बाइकों को ट्रैक्टर में उठा कर तिलैया थाना पहुंचाया गया.
नगर प्रबंधक लेमांशु कुमार ने बताया कि रोड पर वाहन खड़ा करने और दुकानों के बाहर सामान रखने को लेकर स्टेशन रोड में सुरेश मोदी, डॉक्टर गली में राजू सरदार, सुरेश वस्त्रालय, भागचंद जैन वस्त्रालय, रेलगढ़ियां रोड स्थित मुन्ना सुल्तानिया समेत आठ लोगों पर 500-500 रुपये जुर्माना लगाया गया.
नगर पर्षद की ओर से ब्लॉक रोड के एक ओर से पार्किंग की व्यवस्था की गयी है. जबकि ठेला वालों से कहा गया कि जब तक उनका रजिस्टेशन नहीं होगा, तब तक उन्हें ठेला लगाने की अनुमति नहीं है. मौके पर सीओ अनुज बांडो, सिटी मैनेजर लेमांशु कुमार, सफाई निरीक्षक राजू राम के अलावा तिलैया थाना कि पुलिस बल भी
मौजूद थे.
इससे पूर्व सुबह में एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार, तिलैया थाना प्रभारी कामेश्वर ठाकुर, नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी पंकज झा समेत अन्य ने शहर व पार्किंग स्थल का जायजा लिया.

Next Article

Exit mobile version