1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. police station is sealed robbery in textile shop criminals imprisoned in cctv

थाना है सील, कपड़ा दुकान में हो गयी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

झुमरीतिलैया : एक तरफ कोरोना के बढ़ रहे मामलों की वजह से पुलिस प्रशासन की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. वहीं दूसरी ओर अब शहर में आपराधिक घटनाओं में भी वृद्धि हो रही है. रविवार की रात चोरों ने तिलैया थाना से महज कुछ दूरी पर रांची-पटना रोड स्थित कपड़े की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार चोरों ने पहले तारा टावर में संचालित मोबाइल दुकान डीएन इंटरप्राइजेज में चोरी का प्रयास किया, पर सफल नहीं रहे. यहां का पूरा दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया है.

सुबह में दुकान संचालक ने देखा कि रात करीब 2:48 बजे एक-एक कर तीन युवक दुकान के बाहर ताला तोड़ने का प्रयास करने के बाद जा रहे हैं. एक युवक फिर वापस आता है और कुछ लेकर चला जाता है. आशंका है कि यहां चोरी के उद्देश्य में सफल नहीं होने के बाद अपराधियों ने पुराना नगर पालिका के कुछ आगे स्थित देसी ब्वायज कपड़ा दुकान को निशाना बनाया. चोर दुकान के शटर का ताला तोड़ कर अंदर रखा जिंस, टी शर्ट, इन्वर्टर, होम थियेटर, 30 घड़ी, सात हजार नकद सहित अन्य सामान चुरा ले गये.

दुकान संचालक विशाल कुमार गुप्ता (पिता महेश गुप्ता) निवासी वार्ड नंबर 26 के अनुसार चोर करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान चुरा ले गये है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची व घटना की जानकारी ली. बताया जाता है कि दो पुलिस जवानों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद तिलैया थाना 48 घंटे के लिए सील है तो यहां पर कार्यरत पुलिस कर्मी कोरेंटिन हैं. इस बीच शहर में पेट्रोलिंग की जिम्मेवारी अन्य पुलिस कर्मियों को दी गयी है. इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने बीच बाजार में घटना को अंजाम दिया.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें