1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. jharkahnd crime new illegal liquor to be smuggled police aware 5 accused arrested with 15 boxes of liquor smj

Jharkahnd Crime New: अवैध शराब की होनी थी तस्करी, पुलिस को लगी भनक, 15 पेटी शराब के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र स्थित आश्रम रोड बीएड कॉलेज के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 15 पेटी अवैध शराब बरामद की है. इस मामले में 5 आरोपियों की भी गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार आरोपी कार और बाइक से इन शराब की तस्करी करने वाले थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
15 पेटी अवैध शराब को पुलिस ने किया बरामद. 5 आरोपी भी हुआ गिरफ्तार.
15 पेटी अवैध शराब को पुलिस ने किया बरामद. 5 आरोपी भी हुआ गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (झुमरीतिलैया, कोडरमा) : झारखंड के कोडरमा जिला की पुलिस ने अवैध शराब की खेप के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इनके पास से 15 पेटी अवैध शराब, एक कार व बाइक जब्त किया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर यह कामयाबी मिली है.

गिरफ्तार आरोपियों में संदीप कुमार पिता स्वर्गीय बाबूलाल मोदी डोमचांच, रामचंद्र कुमार पिता लखन साव चट्टी, सीताराम वर्मा पिता भुनेश्वर वर्मा निवासी गुमो, संतोष कुमार वर्मा पिता सरयू कुश्वाहा निवासी डोमचांच व विक्रम कुमार पिता मनोज रजक निवासी डोमचांच कोडरमा के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आश्रम रोड स्थित ग्रिजली बीएड कॉलेज के आगे रोड पर अवैध शराब की खेप के साथ कुछ युवक इसकी तस्करी करने की तैयारी में हैं. सूचना पर थाना प्रभारी द्वारिका राम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापामारी की, तो यहां होंडा सिटी कार में 14 पेटी व ग्लैमर मोटरसाइकिल से एक पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुआ.

थाना प्रभारी के अनुसार, कार (WB 02X 9087) के डिक्की व बीच वाली सीट पर 14 पेटी शराब रखा हुआ था. इसमें 375 ML बाॅटल की 5 पेटी और 180 ML बॉटल की 9 पेटी शामिल है. वहीं, बाइक (JH 12H 9339) पर 180 ML का एक पेटी लदा था. मौके पर से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें