शादी समारोह बना रणक्षेत्र पैंथर जवानों से मारपीट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शराब के नशे में अश्लील डांस के दौरान बढ़ी बात गाड़ियों के शीशे तोड़े
मारपीट में चार पैंथर जवान व लड़की पक्ष के पांच लोग हुए घायल
झुमरीतिलैया : शहर के महाराणा प्रताप चौक स्थित होटल एमआर बीती रात शादी समारोह रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. होटल एमआर में बिहार के गया व जमशेदपुर से लड़का व लड़की पक्ष के लोग शादी करने पहुंचे थे. इस दौरान पश्चिम बंगाल से आये कलाकारों द्वारा पेश किए जा रहे अश्लील डांस के समय विवाद हो गया.
शराब के नशे में धुत दोनों पक्ष के कुछ लोग आपस में भीड़ गये. विवाद बढ़ते हुए सड़क तक पहुंच गया. सूचना पर कुछ पैंथर पुलिस के जवान पहुंचे, तो लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी.
मारपीट में चार पैंथर जवानों के अलावा लड़की पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं. हालांकि, पूरे मामले को लेकर कोई मामला तिलैया थाना में दर्ज नहीं किया गया है. जानकारी के अनुसार गया से लड़की का परिवार व जमशेदपुर से लड़का का परिवार द्वारा शादी समारोह का आयोजन होटल एमआर में किया गया था. इसके लिए कोडरमा निवासी विशाल सिंह ने होटल को बुक कराया था. बीती रात करीब एक बजे डांस कार्यक्रम के दौरान दोनों पक्ष के
कुछ लोग शराब के नशे में भिड़ गये. विवाद बढ़ा, तो सूचना पर पैंथर के जवान राहुल पाठक, देवेंद्र कुमार, सुनील कुमार, नंदलाल महतो पहुंचे, तो लोगों ने उनके द्वारा रोके जाने पर मारपीट कर दी.
मारपीट में पैंथर जवान भी घायल हो गये. इसके बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी कामेश्वर ठाकुर ने किसी तरह मामला शांत कराया, तो कुछ ही देर में लोगों के हुजूम ने होटल के आसपास खड़ी कार व अन्य वाहनों के शीशे तोड़ डाले. पूरा ड्रामा करीब दो घंटे तक चलता रहा.
मारपीट में लड़की पक्ष के मुन्ना सिंह(24), रामप्रवेश सिंह (36), चंद्रमोहन सिंह (30), निखिल कुमार (18), सोनू कुमार सिंह (25), कामेश्वर सिंह भी घायल हो गये. उनका इलाज सदर अस्पताल में किया गया. इधर, इस मामले को लेकर मंगलवार को एसडीपीओ अनिल शंकर तिलैया थाना पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली. साथ ही होटल बुक करानेवाले विशाल सिंह से पूछताछ की.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें