1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. kidnapped and physical exploitation two girls including minor in eththey of khunti police engaged in investigation smj

अगवा कर खूंटी के इठ्ठे में नाबालिग समेत दो युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खूंटी के इठ्ठे में घटनास्थल के पास दुष्कर्म की पीड़िता से पूछताछ करती महिला थाना प्रभारी.
खूंटी के इठ्ठे में घटनास्थल के पास दुष्कर्म की पीड़िता से पूछताछ करती महिला थाना प्रभारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (खूंटी) : झारखंड के खूंटी जिला अंतर्गत मुरहू थाना क्षेत्र के माहिल स्थित सरकारी स्कूल परिसर में मंगलवार की रात दो आदिवासी युवतियों के साथ चार आरोपियों द्वारा सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता में एक नाबालिग है. दोनों खूंटी जिले की रहने वाली है.

पुलिस ने बुधवार की दोपहर मुरहू के इठ्ठे गांव के समीप से दोनों पीड़िता को बरामद की है. दोनों बदहवास स्थिति में थी. वहीं, एक जख्मी हालत में है. उसके पैर में चोट लगी है. पीड़िताओं ने बताया कि मंगलवार को खूंटी के नेताजी चौक से उन्हें अगवा कर लिया गया. अगवा करने वालों में एक आरोपी की एक पीड़िता के साथ पहले से दोस्ती थी.

आरोपियों ने उन्हें एक बाइक में बैठाकर मुरहू के माहिल की ओर ले गये. वहीं, अन्य आरोपी स्कूटी में सवार थे. रात होने पर माहिल स्थित सरकारी स्कूल में ले जाकर चारों आरोपियों ने बारी-बारी से दोनों के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे.

दुष्कर्म करने के बाद रात लगभग दो बजे आरोपियों ने दोनों को इठ्ठे के पास लाकर छोड़ दिया. छोड़ कर जाने के दौरान पीड़िताओं के पास से पैसे भी छीन लिये. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बुधवार की दोपहर लगभग एक बजे इठ्ठे पहुंचकर युवतियों को बरामद किया गया. इसके बाद पुलिस उन्हें अपने साथ घटनास्थल लेकर गयी.

एसपी आशुतोष शेखर, मुख्यालय डीएसपी जयदीप लकड़ा भी मौके पर पहुंचे. वहां मामले की छानबीन की. पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को भी हिरासत में ली है. उससे पूछताछ की जा रही है. पीड़िता ने तीन युवकों के नाम भी बतायी है. जिसमें राहुल, अजीत और रोहित शामिल है. पुलिस उसका सत्यापन कर रही है.

SIT का किया गया है गठन : एसपी

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि मामले की छानबीन के लिए मुख्यालय डीएसपी जयदीप लकड़ा के नेतृत्व में SIT टीम का गठन किया गया है. पीड़िता के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है. घटनास्थल का FSL टीम के द्वारा जांच की जा रही है. वहीं, दोनों पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. जांच में जिस प्रकार के साक्ष्य सामने आयेगें उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी. साथ ही पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें