1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. khunti remix fall became fatal 2 youths from ranchi visit with friends drowned two youths have drowned before smj

खूंटी का रीमिक्स फॉल बना जानलेवा, दोस्तों के साथ घूमने आये रांची के दो युवक डूबे, पहले भी डूब चुके हैं दो युवक

खूंटी का रीमिक्स फॉल इनदिनों जानलेवा साबित हो रहा है. फॉल में पानी अधिक रहने के कारण लोग डूब रहे हैं. पिछले एक सप्ताह में चार युवक इस फॉल में डूब चुके हैं. पहले 15 और 16 अगस्त को एक-एक युवक इस फाॅल में डूबे थे. अब फिर दो युवक इसमें डूबे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खूंटी के रीमिक्स फॉल में एक बार फिर रांची के दो युवक मनीष बाखला और एल्विन मिंज डूबे.
खूंटी के रीमिक्स फॉल में एक बार फिर रांची के दो युवक मनीष बाखला और एल्विन मिंज डूबे.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (चंदन कुमार, खूंटी) : खूंटी के मारंगहादा थाना क्षेत्र अंतर्गत रीमिक्स फॉल में फिर से रांची के दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी. मृतकों में रांची के धुर्वा सेक्टर 3 स्थित बिरसा नगर निवासी मनीष बाखला (18 वर्ष) और तिरिल आश्रम निवासी एल्विन मिंज (18 वर्ष) शामिल हैं. बता दें कि इससे पहले 15 और 16 अगस्त को भी रांची के दो युवक इस फॉल में डूब गये थे.

जानकारी के अनुसार, रांची के धुर्वा से मनीषा बाखला और एल्विन मिंंज अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए रीमिक्स फॉल पहुंचे थे. इसी क्रम में दोपहर करीब 12 बजे नहाने के दौरान दोनों नदी में डूब गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है.

मृतक मनीष बाखला रांची के गोस्नर कॉलेज से इंटरमीडियट की पढ़ाई किया था. उसके पिता दानियल बाखला RPF में हैं. मनीष दो भाईयों में बड़ा था. वहीं, एल्विन संत जॉन स्कूल में 12वीं का छात्र था. एल्विन के पिता पात्रिक मिंज CISF में कार्यरत हैं. वह चार भाई-बहनों में अकेला भाई था.

घटना से पूर्व स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें नहाने से मना भी किया था, लेकिन वे नहीं माने. इससे पहले भी रीमिक्स फॉल में कई लोग डूब चुके हैं. 15 अगस्त और 16 अगस्त को भी दो युवकों ने अपनी जान गंवा चुका था. दोनों का शव 17 अगस्त को बरामद किया गया था. स्थानीय निवासियों की माने, तो रीमिक्स फॉल में अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें