1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand crime news villagers made fun of girlfriend low height in khunti angry lover killed smj

Jharkhand Crime News: खूंटी में प्रेमिका की कम हाइट पर ग्रामीणों ने उड़ाया मजाक, नाराज प्रेमी ने की हत्या

खूंटी के तुपुदाना थाना क्षेत्र में प्रेमिका की कम लंबाई को लेकर ग्रामीणों द्वारा बार-बार मजाक उड़ाने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने प्रेमी अजीत गाड़ी को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
खूंटी के तुपुदाना में प्रेमिका की हत्या मामले का खुलासा करते एसडीपीओ अमित कुमार.
खूंटी के तुपुदाना में प्रेमिका की हत्या मामले का खुलासा करते एसडीपीओ अमित कुमार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (खूंटी) : झारखंड के खूंटी जिला अंतर्गत तुपुदाना थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका की कम लंबाई मौत का कारण बना. ग्रामीणों द्वारा मजाक उड़ाने से क्षुब्ध प्रेमी अजीत गाड़ी ने नेयालडीह जंगल में प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दिया. इस दौरान शव का छुपाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया. जांच-पड़ताल में पुलिस ने प्रेमी अजीत को गिरफ्तार करने में सफलता पायी. वहीं, हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और आरोपी का मोबाइल बरामद किया गया है. इस बात की जानकारी एसडीपीओ अमित कुमार ने पत्रकारों को दी.

क्या है मामला

खूंटी जिले के तुपुदाना थाना क्षेत्र के दुंदु दरहाटोली निवासी अजीत गाड़ी और अंजली तिर्की (20 वर्ष) के बीच तीन साल से प्रेम संबंध था. दोनों शादी भी करना चाहते थे. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. अंजली तिर्की की लंबाई अजीत गाड़ी से काफी कम थी. इसको लेकर गांव वाले अजीत का मजाक उड़ाते थे. ग्रामीणों द्वारा कम लंबाई की युवती से शादी करने पर सवाल उठाते थे. ग्रामीणों द्वारा बार-बार मजाक उड़ाने से अजीत काफी परेशान था. इस बीच अजीत ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने को सोचा.

गत 4 अक्टूबर को उसने अंजली को कहीं बाहर चलने की बात कहकर अपने साथ पैदल ही खूंटी थाना क्षेत्र के नेयालडीह जंगल की ओर ले गया. अंजली अपने साथ कपड़े भी ले गयी थी. लेकिन, अजीत ने नये कपड़े खरीद देने का वादा कर उसने अंजली के सभी पुराने कपड़ों को जला दिया था. इसके बाद अचानक धारदार हथियार से अंजली पर वार कर दिया. उसने कुल्हाड़ी से गला रेत कर हत्या कर दिया और फिर शव को छुपाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया.

युवती की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी. तकनीकी जांच में प्रेमी अजीत गाड़ी के द्वारा हत्या किये जाने की बात सामने आयी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, मृतक युवती और आरोपी का मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी पेशे से मजदूर है. आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुअनि विश्वजीत ठाकुर और सशस्त्र बल शामिल थे. मामले का खुलासा अनुसंधानकर्ता पुअनि विश्वजीत ठाकुर ने किया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें