1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand muniya devi giridih council president and nirmala devi govindpur block head rgj

Jharkhand: मुनिया देवी गिरिडीह जिला परिषद अध्यक्ष व निर्मला देवी गोविंदपुर प्रखंड प्रमुख बनी

जिला परिषद अध्यक्ष का चुनाव खत्म होने के बाद जारी परिणाम में मुनिया देवी को 26 वोट मिले. इसी वोट के साथ उन्हें विजयी घोषित किया गया. वहीं निर्मला सिंह गोविंदपुर प्रखंड की निर्विरोध प्रमुख निर्वाचित की गयी. प्रमुख पद के लिए एक ही नामांकन के कारण ऐसा हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : विजयी मुनिया देवी और निर्मला सिंह
Jharkhand News : विजयी मुनिया देवी और निर्मला सिंह
फोटो. प्रभात खबर

Jharkhand News : जिला परिषद अध्यक्ष का चुनाव खत्म होने के बाद जारी परिणाम में मुनिया देवी को 26 वोट मिले. इसी वोट के साथ उन्हें विजयी घोषित किया गया. दूसरे नंबर पर रही रीता देवी को 20 वोट मिले. मतदान में कुल 46 वोट पड़े. डीसी नमन प्रियेश लकड़ा ने इसकी घोषणा की. मौके पर डीसी श्री लकड़ा के साथ अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा, डीआरडीए निदेशक आलोक कुमार समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं निर्मला सिंह गोविंदपुर प्रखंड की निर्विरोध प्रमुख निर्वाचित की गयी. प्रमुख पद के लिए एक ही नामांकन के कारण अनुमंडलाधिकारी सह निर्वाचन अधिकारी प्रेम कुमार तिवारी ने इसकी घोषणा कर प्रमाण पत्र दिया. निर्मला सिंह गोविंदपुर के निवर्तमान उप प्रमुख एवं आम आदमी पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष गोसाईंडीह निवासी डीएन सिंह की धर्मपत्नी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें