1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand money laundering ed inquires about facts found from prem prakashs digital device rgj

Jharkhand Money Laundering : प्रेम प्रकाश के डिजिटल डिवाइस से मिले तथ्यों को लेकर ईडी ने की पूछताछ

पूजा सिंघल और मनी लाउंड्रिंग से जुड़े मामले को लेकर ईडी ने प्रेम प्रकाश से पूछताछ की. ईडी ने सोमवार को सत्ता के करीबी माने जानेवाले प्रेम प्रकाश से उसके डिजिटल डिवाइस से मिले तथ्यों को लेकर पूछताछ की.

By Rahul Kumar Guru
Updated Date
ED
ED
फाइल

Ranchi News Update : पूजा सिंघल और मनी लाउंड्रिंग से जुड़े मामले को लेकर ईडी ने प्रेम प्रकाश से पूछताछ की. ईडी ने सोमवार को सत्ता के करीबी माने जानेवाले प्रेम प्रकाश से उसके डिजिटल डिवाइस से मिले तथ्यों को लेकर पूछताछ की. प्रेम प्रकाश पूछताछ के लिए सोमवार को सुबह करीब 11.30 बजे इडी कार्यालय पहुंचा और मीडिया कर्मियों से बचने की कोशिश में दौड़ कर ईडी कार्यालय में प्रवेश कर गया.

एक सप्ताह से हो रही पूछताछ

पूजा सिंघल से जुड़े मनी लाउंड्रिंग मामले को लेकर ईडी के अधिकारी एक सप्ताह से प्रेम प्रकाश से पूछताछ कर रहे हैं. यहां बता दें कि ईडी ने उसके घर पर छापेमारी के बाद उसके डिजिटल डिवाइसों को जब्त कर लिया था. बाद में उन्होंने जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया. प्रयोगशाला ने प्रेम प्रकाश के डिजिटल डिवाइस की जांच और उसके विश्लेषण के बाद अपनी रिपोर्ट ईडी को भेज दी है. प्रयोगशाला की रिपोर्ट से ईडी को कुछ जानकारियां मिली हैं. ईडी ने रिपोर्ट में वर्णित तथ्यों के सिलसिले में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए सवाल पूछे.

इडी कार्यालय में प्रेम प्रकाश के पहुंचने के एक घंटे बाद उसका एक कर्मचारी कुछ फाइलें लेकर ईडी कार्यालय आया. फाइलों को ईडी कार्यालय में देने के बाद वह लौट गया. ईडी कार्यालय में सोमवार को अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गयी था. बताया जाता है कि ऐसा कांग्रेस द्वारा ईडी कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन के पूर्व घोषित कार्यक्रम के मद्देनजर किया गया था.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें