1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. jharkhand news pickup van full of workers going to foundry crashes 1 female laborer died 5 seriously injured grj

ढलाई करने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप वैन झारखंड में दुर्घटनाग्रस्त, 1 महिला मजदूर की मौत, 5 घायल

जामताड़ा जिले में हुए सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी है. तीन मजदूरों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच धनबाद रेफर किया गया, जबकि अन्य मजदूरों को हल्की चोट लगी है. हासदे में कुल पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे में मौत के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News : सड़क हादसे में मौत के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, जामताड़ा न्यूज (उमेश कुमार) : झारखंड के जामताड़ा जिले में आज रविवार को सड़क हादसा हो गया. इसमें एक महिला मजदूर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि पांच मजदूर घायल हो गये. तत्काल इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि गोविंदपुर-साहिबगंज हाइवे में नारायणपुर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव के समीप एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें एक महिला मजदूर की मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र के ख़रीयोडीह से करमदाहा ढलाई करने के लिए पिकअप वैन में सवार होकर सभी मजदूर जा रहे थे. इसी क्रम में मंझलाडीह गांव के समीप पिकअप वैन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मौके पर ही ख़रीयोडीह के महिला मजदूर मालती हांसदा (36 वर्ष) की मौत हो गई, जबकि इस सड़क हादसे में पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनमें कुछ की हालत नाजुक है.

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर नारायणपुर थाना की पुलिस पहुंची और घायलों को उठाकर सीएचसी नारायणपुर लाया गया. जहां तीन मजदूरों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया है, जबकि अन्य मजदूरों को हल्की चोट लगी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें