30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानगाे : नदी में मृत मिले बच्चे की हुई शिनाख्त, परिजन पहुंचे थाना

मानगाे : नदी में मृत मिले बच्चे का हुआ शिनाख्त ,परिजन पहुंचे थाना

वरीय संवाददाता , जमशेदपुर

मानगो थानांतर्गत गौड़ बस्ती के पास सुवर्णरेखा नदी में मृत मिले बच्चे के शव की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है. बच्चे की पहचान कपाली निवासी पेलू (10) के रूप में की गयी है. शव की शिनाख्त बच्चे की मां ने की. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बच्चा मंद बुद्धि का था. बच्चे की मां ने मानगो पुलिस को बताया कि पेलू यादव घर से बाल कटवाने की बात कह कर साइकिल से निकला था. लेकिन उसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं लौटा. शाम करीब चार बजे तक जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. सोमवार की सुबह पेलू के घर के पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने जब मोबाइल पर मानगो में बच्चे की डूबने से मौत की खबर देखी, तो उसने उसकी जानकारी दी. कई लोग इंस्टाग्राम पर भी बच्चे की मौत का वीडियो चलाया था. उस वीडियो को भी लोगों ने बच्चे की मां को दिखाया. इसके बाद बच्चे की मां और परिवार के लोग मानगो थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने बच्चे का कपड़ा और साइकिल भी परिजनों को दिखाया. गौरतलब है कि रविवार की रात को मानगो पुलिस को गौड़ बस्ती के लोगों ने एक बच्चे के शव को सुवर्णरेखा नदी के झाड़ी में फंसा देखा था. उसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी मानगो पुलिस को दी थी. इसके बाद मानगो पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन सीतारामडेरा व मानगो थाना में क्षेत्र विवाद को लेकर काफी देर बाद मानगो पुलिस ने शव को बाहर निकाला.

छह मई 2023 को भी लापता हो गया था पेलू :

मानगो पुलिस ने बताया कि छह मई 2023 को भी पेलू यादव अचानक से लापता हो गया था. लेकिन उसके एक दिन बाद ही उसे खोज लिया गया. पुलिस ने बताया कि पेलू की यह दूसरी मां है. पुलिस इस मामले में और भी जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें