1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news sensation of womans body found in plastic sack in jamshedpur police engaged in investigation grj

Jharkhand News : प्लास्टिक के बोरे में महिला का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने आसपास के लोगों और थाना से भी पूछताछ कर लापता को लेकर दर्ज सनहा के बारे में जानकारी ली, लेकिन लापता के संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. टेल्को पुलिस ने आशंका जतायी है कि महिला की हत्या कर शव को तार कंपनी के तालाब के पास फेंका गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते कर्मी
Jharkhand News : बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते कर्मी
प्रभात खबर

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के टेल्को थानांतर्गत तार कंपनी के तालाब के पास एक प्लास्टिक के बोरे में महिला (35 वर्ष) का शव बरामद किया गया है. शव का पहचान नहीं हो पायी है. शव काफी दिनों का होने के कारण सड़ गया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

जमशेदपुर का ये मामला आज गुरुवार का है. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि तार कंपनी के तालाब के पास एक कचरा फेंकने का स्थान है. गुरुवार की सुबह कुछ लोग वहां कचरा फेंकने के लिए गये थे. कचरा फेंकने के दौरान लोगों को बोरा में महिला का पैर दिखा. उसके बाद बोरे में शव की खबर मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

आसपास के लोग मौके पर जुट गये. उसके बाद आम लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने आसपास के लोगों और थाना से भी पूछताछ कर लापता को लेकर दर्ज सनहा के बारे में जानकारी ली, लेकिन लापता के संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. टेल्को पुलिस ने आशंका जतायी है कि महिला की हत्या कर शव को तार कंपनी के तालाब के पास फेंका गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें