27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक भी नाम वापस नहीं, आज जारी होगी प्रत्याशियों की सूची

जिला बार एसोसिएश चुनाव को लेकर कोर्ट परिसर में अधिवक्ताओं के टेबुल व अधिवक्ताओं के चैंबर में चुनाव के समीकरण व चुनाव में जीत-हार को लेकर चरचाओं का बाजार गरम

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव :

स्क्रूटनी में छंटे उम्मीदवारों को कल बताया जायेगा कारण

मुख्य संवाददाता, जमशेदपुर

10 मई 2024 को होने वाले जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में बुधवार को 64 में से किसी भी प्रत्याशी से नाम वापस नहीं लिया. गुरुवार को प्रत्याशियों की सूची जारी की जायेगी. मंगलवार को स्क्रूटनी के बाद 64 प्रत्याशियों की सूची जारी की गयी थी.

18 प्रत्याशियों ने मांगा नाम छांटने का कारण चुनाव कमेटी के वरीय सदस्य वीरेंद्र सिंह और सतीश कुमार वर्णवाल ने बताया कि मंगलवार को स्क्रूटनी के बाद जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष आरएन दास, पूर्व महासचिव अनिल तिवारी, पूर्व कोषाध्यक्ष राजीव सैनी, शंभू दयाल समेत 28 प्रत्याशियों के नाम छंटे गये थे. 18 प्रत्याशियों ने छंटने के कारण के बारे में लिखित रूप से जानकारी मांगी है. कुछ ने मौखिक भी कारण बताने का अनुरोध किया. चुनाव कमेटी के सदस्यों ने बताया कि शुक्रवार को छांटे गये प्रत्याशियों को नाम छंटने का कारण बताया जायेगा. जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में 16 पदों पर 92 लोगों ने नामांकन दाखिल किया था.

चुनाव में शुरू से ही गलत हो रहा है : अनिल

अधिवक्ता अनिल कुमार तिवारी ने बुधवार को बताया कि जिला बार एसोसिएशन चुनाव में शुरू से एक के बाद दूसरी गलती हो रही है. इसी कारण उन्होंने स्वयं टीम के साथ हर टेबल पर पहुंच कर अधिवक्ताओं की जानकारी दी. उन्होंने कोर्ट परिसर में सुबह से लेकर दोपहर तक अपने संबोधन में पूर्व कमेटी के कई सदस्यों का नाम लेकर भी आरोप लगाये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें