जमशेदपुर पू : भाजपा से रघुवर व निर्दलीय प्रत्याशी सरयू ने भरा पर्चा, इधर हटिया से अजयनाथ व सिल्ली से सुदेश ने किया नामांकन

जमशेदपुर : झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया का सोमवार को आखिरी दिन था. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छठी बार जमशेदपुर पूर्वी सीट से नामांकन दाखिल किया. वहीं, मुख्यमंत्री के कैबिनेट के साथी रहे सरयू राय ने भी इसी सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार पर्चा भरा. कांग्रेस से प्राे गाैरव वल्लभ और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 7:08 AM
जमशेदपुर : झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया का सोमवार को आखिरी दिन था. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छठी बार जमशेदपुर पूर्वी सीट से नामांकन दाखिल किया. वहीं, मुख्यमंत्री के कैबिनेट के साथी रहे सरयू राय ने भी इसी सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार पर्चा भरा.
कांग्रेस से प्राे गाैरव वल्लभ और झाविमाे से अभय सिंह ने भी जमशेदपुर पूर्वी से नामांकन दाखिल किया. जमशेदपुर पश्चिमी से भाजपा के देवेंद्र सिंह, कांग्रेस के बन्ना गुप्ता, आप के शंभु चाैधरी, एआइएमआइएम के रियाज शरीफ व आजसू के बृजेश सिंह ने भी नामांकन िकया.
सुदेश, दिनेश उरांव व कुंदन समेत कई ने भरा पर्चा : आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने सिल्ली, स्पीकर दिनेश उरांव ने सिसई, अजयनाथ शाहदेव ने हटिया व नक्सली नक्सली कुंदन पाहन ने तमाड़ से नामांकन किया है.
जदयू ने कांके से प्रो अशोक नाग को उतारा : जदयू ने कांके से प्रो अशोक नाग को प्रत्याशी बनाया है. वे पिछला चुनाव झामुमो से लड़े थे. गठबंधन में कांके सीट कांग्रेस के खाते में जाने पर प्रो नाग ने जदयू का दामन थाम लिया.
आजसू की चौथी सूची, खिजरी से रामधन को उतारा
बरकट्ठा प्रदीप कुमार मेहता
बेरमो काशीनाथ िसंह
खिजरी रामधन बेदिया
जमशेदपुर प बृजेश सिंह

Next Article

Exit mobile version