1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. three died including incharge of ranchi medha dairy and professor of dumri college in road accident in ichak of hazaribagh jharkhand high speed car hit truck grj

सड़क हादसे में रांची मेधा डेयरी के इंचार्ज व डुमरी कॉलेज के प्रोफेसर समेत तीन की मौत, हजारीबाग के इचाक में तेज रफ्तार कार ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident News : सड़क हादसे में तीन की मौत
Road Accident News : सड़क हादसे में तीन की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News, इचाक (रामशरण शर्मा) : हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र के एनएच 33 रांची-पटना मार्ग पर बरियठ गांव के पास तेज रफ्तार स्विफ्ट कार (जेएच 10 बी वाई 4897) ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में इचाक थाना क्षेत्र के तिलरा गांव के दो सगे भाई एवं पुत्र की मौत हो गई. मनोज शर्मा (रांची में मेधा डेयरी के इंचार्ज) एवं प्रो बिरजू राणा ( झारखंड कॉलेज, डुमरी के प्रोफेसर) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि बिरजू राणा का पुत्र अमित कुमार घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए स्थानीय लोगों एवं पुलिस की मदद से हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है, जबकि मृतक प्रोफेसर बिरजू राणा का दूसरा पुत्र स्विफ्ट कार का ड्राइवर सुमित कुमार सुरक्षित है. मृतकों में दो सगे भाई एवं एक पुत्र शामिल था. सभी स्विफ्ट कार से रामगढ़ से अपने घर इचाक प्रखंड के तिलरा जा रहे थे. घटना के बाद ट्रक चालक तेज गति से ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. ये घटना मंगलवार को करीब दो बजे दिन की है.

इधर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो जाने से तिलरा गांव में मातम छा गया है. रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है. परिजनों की चीत्कार से गांव का माहौल गमगीन है. गांव वाले घर की महिलाओं व बच्चों को ढाढ़स बंधाने में जुटे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें