1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. ntpc triveni sainik laborer died in a road accident company official gave job assurance grj

Jharkhand News: NTPC के त्रिवेणी सैनिक के मजदूर की सड़क हादसे में मौत, पदाधिकारी ने दिया ये आश्वासन

परिजनों ने बताया कि नंदकिशोर राणा एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिक में डीजल सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था. वह अपने घर से ड्यूटी करने के लिए त्रिवेणी सैनिक जा रहा था. इसी दौरान बड़कागांव-हजारीबाग रोड स्थित बरवाडीह गांव के निकट वाहन ने धक्क मार दिया. इससे उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क हादसे में मौत
Jharkhand News: सड़क हादसे में मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के हजारीबाग जिल के बड़कागांव थाना क्षेत्र के बरवाडीह में एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिक के मजदूर नंदकिशोर राणा की मृत्यु ड्यूटी पर जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अज्ञात वाहन आज सुबह 5:30 बजे धक्का मारकर फरार हो गया. पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर बड़कागांव स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बड़कागांव थाना क्षेत्र के महूदी गांव निवासी समाजसेवी अमृतसर राणा के पुत्र नंदकिशोर राणा के रूप में हुई है. त्रिवेणी सैनिक के पदाधिकारी ने दो लाख रुपये व पत्नी को रोजगार देने का आश्वासन दिया.

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

परिजनों ने बताया कि नंदकिशोर राणा एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिक में डीजल सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था. वह अपने घर से ड्यूटी करने के लिए त्रिवेणी सैनिक जा रहा था. इसी दौरान बड़कागांव-हजारीबाग रोड स्थित बरवाडीह गांव के निकट अज्ञात वाहन ने धक्क मार दिया. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर बड़कागांव पुलिस प्रशासन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आनन-फानन में बड़कागांव सीएचसी नंदकिशोर राणा को लाया गया. मृत्यु की सूचना पाते ही परिजन समेत गांव के लोग सीएचसी पहुंच गए और अज्ञात वाहन की खोजबीन कर अविलंब कार्रवाई करने एवं कंपनी द्वारा परिवार के लोगों को नौकरी एवं मुआवजे की मांग की गई.

त्रिवेणी सैनिक के पदाधिकारी का आश्वासन

मृतक नंदकिशोर राणा की दो छोटी-छोटी पुत्रियां हैं. चार भाइयों ये सबसे छोटे थे. उनके निधन से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना की सूचना परिजनों ने त्रिवेणी सैनिक को दी. त्रिवेणी सैनिक के पदाधिकारी मंगल सिंह ने बड़कागांव थाना पहुंचकर परिजनों को दो लाख रुपये सहयोग राशि एवं मृतक की पत्नी को रोजगार देने का आश्वासन दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया.

रिपोर्ट: संजय सागर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें