1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news increase in vehicle theft in hazaribagh police vehicles are also targeting smj

Jharkhand Crime News : हजारीबाग में वाहन चोरी में इजाफा, पुलिस की गाड़ियों को भी बनाया निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हजारीबाग में पुलिस की स्कोर्पियो चोरी करने जाते वाहन चोर की हरकत CCTV में हुआ कैद.
Jharkhand news : हजारीबाग में पुलिस की स्कोर्पियो चोरी करने जाते वाहन चोर की हरकत CCTV में हुआ कैद.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Hazaribagh News, हजारीबाग (शंकर प्रसाद) : हजारीबाग में इन दिनों अपराधियों का मन काफी बढ़ गया है. बेखौफ अपराधी बेधड़क घटना को अंजाम दे रहे हैं. वाहन चोरी की घटना में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है. अब तो वाहन चोर पुलिस कर्मियों के वाहन को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं. 2 पुलिस इंस्पेक्टर के 2 स्कार्पियो समेत 3 वाहनों की चोरी हुई है. 29 जनवरी, 2021 से अबतक 6 स्कार्पियो समेत 7 वाहनों की चोरी हो चुकी है.

हजारीबाग पुलिस लाइन फैमली क्वार्टर के बेसमेंट में खड़ी 2 पुलिस इंस्पेक्टर के 2 स्कार्पियो वाहन और कटकमसांडी के कंडसार गांव से एक बुलेरो मंगलवार की सुबह चोरी हो गयी. इनमें पलामू जिला में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर सुदाम दास की स्कार्पियो (JH 02H 2200), चतरा स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित इंस्पेक्टर मंजीत कुमार की स्कार्पियो (JH 02R 2154) और कंडसार गांव के करम साव का बुलेरो वाहन को अज्ञात चोरों ने चुरा ले गये.

सुबह होते ही तीनों वाहनों की चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी गयी. इंस्पेक्टर मंजीत कुमार के क्वार्टर में लगे CCTV में वाहन चोरी करने वाले चोरों की तस्वीर कैद हुई है. CCTV में कैद तस्वीर से चोरों का स्पष्ट चेहरा नहीं दिख रहा है. पुलिस लाइन फैमिली क्वार्टर से 2 स्कार्पियो की चोरी होने के बाद हजारीबाग पुलिस महकमा हरकत में आयी.

आल्टो वाहन में सवार थे अपराधी

पुलिस लाईन फैमिली क्वार्टर बेसमेट में खड़ी स्कार्पियों को चोरी करने आये अपराध कर्मी एक आल्टो कार में सवार थे. CCTV में कैद आल्टो कार और कार से निकलते 3 अपराधकर्मियों की तस्वीर कैद हुई है. इसके आधार पर सदर SDPO कमल किशोर के नेतृत्व में विभिन्न जगहों पर छापेमारी किया जा रहा है. इंस्पेक्टर मंजीत कुमार और सुदामा दास पूर्व में हजारीबाग में SI के पद पर पदस्थापित थे.

26 दिन के अंदर हजारीबाग में 7 वाहन चोरी

हजारीबाग शहर व आसपास के इलाके में लगातार अपराधी चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. 26 दिनों के अंदर 6 स्कापियों और एक बुलेरो वाहन की चोरी हुई है. इनमें 2 स्कार्पियो वाहन कोर्रा थाना क्षेत्र के मटवारी, एक स्कार्पियो वाहन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखे, एक स्कार्पियो वाहन चौपरण से, 2 स्कार्पियो वाहन पुलिस केंद्र हजारीबाग फैमिली क्वार्टर से और एक बुलेरो कटकमसांडी के कंडसार गांव से चोरी हुई है. कोर्रा थाना क्षेत्र के मटवारी मुहल्ला से चोरी गयी एक स्कार्पियो वाहन लातेहार जिला में दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण पुलिस ने बरामद किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें