1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand crime news dead body of old man found from a well in keredari at hazaribagh family members expressed fear of murder smj

Jharkhand Crime News: हजारीबाग के केरेडारी में कुएं से वृद्ध का मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

हजारीबाग के केरेडारी क्षेत्र में एक वृद्ध का शव कुएं में तैरता मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कई नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हजारीबाग के केरेडारी में कुएं में तैरता मिला वृद्ध का शव.
हजारीबाग के केरेडारी में कुएं में तैरता मिला वृद्ध का शव.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime (अरुण कुमार यादव, केरेडारी, हजारीबाग) : झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र के कंडाबेर निवासी झूबर साव (60 वर्ष) पिता स्वर्गीय राधे साव का शव पड़रिया टांड खेत के कुएं में तैरता मिला. ग्रामीणों की सूचना पर केरेडारी पुलिस ने शव को कुआं से निकाला. मृतक के शरीर पर चोट का निशान था. साथ ही मृतक के दोनों हाथ गमछा से बंधा हुआ मिला. केरेडारी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. इस घटना से गांव में डर का माहौल है, वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है.

परिजनों ने कहा मृतक झूबर साव रविवार दोपहर से लापता थे. रविवार की रात में काफी खोजबीन किया गया, लेकिन कोई पता नहीं चला. सोमवार सुबह गांव से आहार जाने वाली रास्ता में पडरियाटांड के कुआं के समीप शॉल व चप्पल दिखाई दिया. कुएं में गिरे शव को कपड़ा से पहचान की गयी. इसके बाद झुबर साव का शव बाहर निकल आया. शव निकलते ही केरेडारी पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया.

मृतक झुबर साव के पुत्र भागी साव ने गांव के ही कैला साव, पुरनी देवी, पिंटू कुमार, मंगरी देवी, यदु साव, जगदीश साव पर पिता का हत्या करने का आरोप लगाया है. भागी साव के आवेदन पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. मृतक झुबर साव का हाथ बंधा हुआ था. हत्या के आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें