1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. jharkhand crime news security demand started on godda mla attack case fir filed against attempt to murder of these people srn

गोड्डा विधायक पर हमला मामले पर होने लगी सुरक्षा की मांग, इन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

गोड्डा से भाजपा विधायक अमित मंडल पर बुधवार रात जानलेवा हमला किया गया था. अब उस मामले के बाद उन्होंने प्रशासन औप पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात अपराधियों पर केस दर्ज कर लिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर में गोड्डा विधायक पर हमला मामले में सुरक्षा की मांग
भागलपुर में गोड्डा विधायक पर हमला मामले में सुरक्षा की मांग
File Photo Twitter

Jharkhand News, Godda News गोड्डा : तिलका मांझी थाना क्षेत्र के जवारीपुर स्थित आवास में रहने के दौरान ही गोड्डा विधायक अमित मंडल पर बुधवार रात जानलेवा हमला किया गया था. उक्त मामले में विधायक अमित मंडल ने तिलका मांझी थाना में अज्ञात अपराधियों व साजिशकर्ताओं के विरुद्ध केस दर्ज कराया है. उन्होंने प्रशासन और पुलिस से स्थानीय स्तर पर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

मामले में उन्होंने राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता में या फिर बालू माफियाओं द्वारा हमला कराये जाने की भी आशंका जतायी है. श्री मंडल ने अपने आवेदन में हमलावर का पूरा हुलिया दर्ज करते हुए पुलिस को जानकारी दी है. आवेदन में जिक्र किया है कि बिहार-झारखंड में उनका हमेशा आना-जाना होता है. इस कारण उनकी जान पर खतरा बना हुआ है. इधर विधायक द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर तिलकामांझी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं मामले में पुलिस घटना से संबंधित और पूर्व में विधायक या उनके परिवार के साथ हो चुकी घटनाओं की जानकारी के लिए विधायक से बातचीत करेगी.

आवेदन में जिक्र :

राजनीति खत्म करने की दी थी धमकी : तिलका मांझी थाना में दिये गये आवेदन में विधायक अमित मंडल ने लिखा है कि बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह सुमृत मंडल कॉम्प्लेक्स परिसर स्थित अपने आवास पर थे. तभी उनके आवास परिसर में दो आदमी घुसे़ दोनों ने आकर अचानक तेज नुकीली धारदार हथियार से उनकी छाती पर वार कर दिया.

इससे जख्म हो गया. वार करने के दौरान उन दोनों ने गाली देते हुए उनकी राजनीति खत्म करने और बहुत बड़ा नेता बनते हो कहते हुए हमला किया़ यह देख उनके ड्राइवर और सहयोगियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. यह देख दोनों व्यक्ति उन पर ईंट-पत्थर फेंकते हुए बरारी रोड की तरफ भाग निकले. उन्होंने आवेदन में लिखा है कि उन्हें शक है कि उनके राजनीतिक पहचान के कारण झारखंड सहित बिहार के बालू माफिया व राजनीतिक प्रतिस्पर्धा रखने वालों की सोची-समझी साजिश के तहत हमला करवाया गया है.

गोड्डा विधायक ने बताया कि उनके और उनके परिवार की स्थानीय स्तर पर सुरक्षा प्रदान करने को लेकर जिला प्रशासन और जिला पुलिस के वरीय पुलिस अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे. वहीं बांका विधायक रामनारायण मंडल ने विधायक के आवास पर पहुंच कर उनका कुशलक्षेम पूछा.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें