1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news mini bank robbery case 3 accused arrested looted money recovered grj

Jharkhand Crime News: मिनी बैंक संचालक से लूटपाट के 3 आरोपी हथियार के साथ अरेस्ट, लूटे रुपये भी बरामद

गिरिडीह एसपी अमित रेणु ने शनिवार को पपरवाटांड़ स्थित अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी दी कि लूटपाट मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से लूटी गयी राशि के साथ हथियार भी जब्त किए गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: जानकारी देते एसपी अमित रेणु
Jharkhand Crime News: जानकारी देते एसपी अमित रेणु
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले में 18 अप्रैल को बगोदर थाना क्षेत्र के धरगुल्ली ढनकीटांड़ के समीप नकाबपोश अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक संतोष कुमार से 6 लाख 53 हजार की लूट और देर रात को बगोदरडीह स्थित बलवन्त पेट्रोल पम्प में फायरिंग कर लूटपाट का प्रयास मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से लूटी गयी राशि के साथ हथियार भी जब्त किए गए हैं. गिरिडीह एसपी अमित रेणु ने शनिवार को पपरवाटांड़ स्थित अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान ये जानकारी दी.

हथियार के साथ गिरफ्तार

गिरिडीह एसपी अमित रेणु ने बताया कि लूटपाट मामले में गिरफ्तार आरोपियों में बगोदर थाना इलाके के बूढ़ाचांच निवासी रमेश यादव, विष्णुगढ़ हजारीबाग का रहने वाला शिवनारायण महतो और चकचूको विष्णुगढ़ का रहने वाला अजय महतो शामिल है. इन अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी लोडेड कट्टा, एक कारतूस 7.65 एमएम, एक कारतूस का खोखा, लूट के 71,900 रुपये भी बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों कांडों के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बगोदर, सरिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. टीम के सदस्यों अलग-अलग जगहों पर छापामारी की और इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अपराधियों ने किया जुर्म कबूल

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जीटी रोड संतरुपी जंगल से दक्षिण हजारीबाग के चकचुको गांव जाने वाले रास्ते के बायें जंगल की तरफ कुछ संदिग्ध अपराधी योजना बना रहे हैं. इस सूचना पर गठित टीम ने कार्रवाई की और घेराबंदी कर इन्हें दबोचा. पुलिस को देखते ही ये तीनों भागने लगे थे, लेकिन पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. इन अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें