1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. bus accident maharani bus going from gaya to kolkata overturned many passengers injured grj

Jharkhand News: बिहार के गया से कोलकाता जा रही बस झारखंड में अनियंत्रित होकर पलटी, कई यात्री घायल

गया से कोलकाता जा रही महारानी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसमें कई यात्री घायल हैं. इस हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है. हादसे के बाद बस का ड्राइवर व खलासी फरार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: एनएच-टू पर अनियंत्रित बस
Jharkhand News: एनएच-टू पर अनियंत्रित बस
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के गलागी मोड़ के पास आज रविवार सुबह गया से कोलकाता जा रही महारानी बस अनियंत्रित होकर एनएच-2 पर पलट गयी. इसमें कई यात्री घायल हैं. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल यात्री गया के बताये जा रहे हैं. इस हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है. ये घटना लगभग 5:15 सुबह की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार हादसे के बाद बस का ड्राइवर व खलासी फरार है.

झारखंड के गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के एनएच-टू हुए बस हादसे को देखते हुए स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना निमियाघाट थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लगभग आधा दर्जन घायलों को रेफरल अस्पताल डुमरी में भर्ती करवाया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. इस हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है. निमियाघाट पुलिस द्वारा अन्य यात्रियों को दूसरे बसों के माध्यम से उनके गंतव्य तक पहुंचाने में लगी है.

बस दुर्घटना में गया निवासी नसीरुद्दीन हुसैन (पिता नासिर हुसैन), अर्जुन सिंह (पिता सरजू सिंह), रितेश कुमार (पिता रतन ठाकुर), मोहम्मद इनायत हुसैन (पिता जाहिद हुसैन), शंकर कुमार (पिता रामविलास चौधरी) घायल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज डुमरी रेफरल अस्पताल में चल रहा है. सभी घायलों की स्थिति सामान्य है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें