बिरनी : घरेलू विवाद में युवक की हत्या, भाई-भतीजे पर आरोप

बिरनी : घरेलू विवाद में 40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. मृतक झांझ निवासी नकुल प्रसाद वर्मा है. नकुल चासनाला(धनबाद) में सेल के बिजली विभाग में कार्यरत था. घटना सोमवार की शाम लगभग चार बजे की है. हत्या का आरोप उसके सगे बड़े भाई नुनू प्रसाद उर्फ देवनंदन प्रसाद, नुनू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 3:39 AM

बिरनी : घरेलू विवाद में 40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. मृतक झांझ निवासी नकुल प्रसाद वर्मा है. नकुल चासनाला(धनबाद) में सेल के बिजली विभाग में कार्यरत था. घटना सोमवार की शाम लगभग चार बजे की है. हत्या का आरोप उसके सगे बड़े भाई नुनू प्रसाद उर्फ देवनंदन प्रसाद, नुनू के पुत्र अजीत वर्मा व सुजीत वर्मा पर लगा है.

मृतक के भाई नुनू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घर की दो महिलाओं को भी थाना लाया गया है. बताया जाता है कि सोमवार को ही चासनाला से नकुल घर लौटा था. इसी बीच शाम को घरेलू विवाद को लेकर सगे भाई व भतीजे से झगड़ा हो गया. झगड़े में नकुल बुरी तरह से घायल हो गया और उसे घायल अवस्था में बिरनी सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या कहते हैं परिजन : मृतक के चचेरे भाई गोपी वर्मा ने बताया कि नकुल घरेलू बंटवारा को लेकर आया था. लकड़ी का भी बंटवारा किया गया. लकड़ी को ट्रैक्टर पर लादकर नकुल के घर भेज दिया गया और वह भी अपने घर के लिए निकल गया. इसी बीच गांव स्थित कुआं के समीप घात लगाकर देवनंदन प्रसाद व उसके घरवालों ने नकुल पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया.
नकुल के शरीर के चार जगहों पर वार किया गया. इसकी सूचना पर वह और अन्य लोग पलौंजिया से पहुंचे तो देखा कि गंभीर रूप से नकुल घायल पड़ा है. नकुल को अस्पताल लाया गया, जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से देवनंदन के दोनों पुत्र फरार है.

Next Article

Exit mobile version