गिरिडीह : प्रदर्शन के दौरान घायल हुए पारा शिक्षक की मौत

डुमरी (गिरिडीह) : 15 नवंबर को रांची में पारा शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में घायल गिरिडीह के परसाबेड़ा निवासी पारा शिक्षक एजाजुल हक (40) की रविवार की रात मौत हो गयी. वह परसाबेड़ा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यरत थे. मृत पारा शिक्षक के पिता मोहम्मद अंसारी ने बताया कि उनका पुत्र एजाजुल लाठीचार्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2018 7:16 AM
डुमरी (गिरिडीह) : 15 नवंबर को रांची में पारा शिक्षकों के प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में घायल गिरिडीह के परसाबेड़ा निवासी पारा शिक्षक एजाजुल हक (40) की रविवार की रात मौत हो गयी.
वह परसाबेड़ा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यरत थे. मृत पारा शिक्षक के पिता मोहम्मद अंसारी ने बताया कि उनका पुत्र एजाजुल लाठीचार्ज में घायल हो गया था. उसी समय से उसकी तबीयत खराब रहने लगी थी. रविवार को अचानक उसकी स्थिति गंभीर हो गयी. उसे इलाज के लिए बोकारो ले गये. वहां के डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देख रांची रेफर कर दिया.
उसे रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां के चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख जवाब दे दिया. इसके बाद उसे रिम्स ले जाया गया.
वहां भी चिकित्सकों ने एजाजुल के कोमा में होने की बात कह घर ले जाने को कहा. वहां से गांव लाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गयी. एजाजुल को दो पुत्र व एक दिव्यांग पुत्री है. पारा शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नारायण महतो ने सरकार से उसके परिजन को 25 लाख रुपये मुआवजा व उसकी पत्नी को नौकरी देने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version