झारखंड : चल रहा उद्योगपतियों के विकास का खेल : बाबूलाल

धनवार हाइस्कूल मैदान में हुआ झाविमो का कार्यकर्ता सम्मेलन, बोले बाबूलाल राजधनवार : भाजपा की सरकार झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई है. चुनाव के वक्त किये गये काला धन, भ्रष्टाचार, रोजगार, महंगाई के सारे वादे धरे रह गये. इस सरकार में बड़े-बड़े उद्योगपतियों का विकास का खेल चल रहा है. राज्य सरकार भी सीएनटी-एसपीटी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2018 7:28 AM
धनवार हाइस्कूल मैदान में हुआ झाविमो का कार्यकर्ता सम्मेलन, बोले बाबूलाल
राजधनवार : भाजपा की सरकार झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई है. चुनाव के वक्त किये गये काला धन, भ्रष्टाचार, रोजगार, महंगाई के सारे वादे धरे रह गये. इस सरकार में बड़े-बड़े उद्योगपतियों का विकास का खेल चल रहा है.
राज्य सरकार भी सीएनटी-एसपीटी में संशोधन का षड्यंत्र कर गरीब किसानों की जमीन भूमि बैंक में डाल कर कॉरपोरेट को देने पर आमादा है. उक्त बातें झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कही. वह रविवार को धनवार हाइस्कूल मैदान में पार्टी के कोडरमा लोकसभा और गिरिडीह जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार को 2019 में उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. कहा कि विदेश से काला धन तो नहीं आया, लेकिन देश का पैसा घोटाला कर विदेश जरूर पहुंचाया जा रहा है. विधि व्यवस्था की बात करें तो चोर उचक्के, हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं और हक की बात करने वालों को जेल में डाल दिया जाता है. अब तो सरकार के विधायक भी बोलने लगे हैं कि भाजपा लड़ाने और समाज को बांटने का काम कर रही है.
देश की एकता व अखंडता को खंडित कर रही है भाजपा : प्रदीप
विधायक सह पार्टी के केंद्रीय सचिव प्रदीप यादव ने कहा कि भाजपा देशभक्ति के झूठे नारों के बहाने देश की एकता और अखंडता को खंडित करने का प्रयास कर रही है. यह मजदूर, किसान, नौजवान और गरीब की नहीं है.
कार्यक्रम को सब्बा अहमद, प्रणव वर्मा, खालिद खलील, लक्ष्मण स्वर्णकार, दिनेश यादव आदि कई नेताओं ने संबोधित कर केंद्र व राज्य सरकार की कथित गरीब, मजदूर, किसान व नौजवान विरोधी नीतियों पर आक्रोश जताते हुए आवाम को झविमो के नेतृत्व में संगठित होने का आह्वान किया.

Next Article

Exit mobile version