जनहित व आनंदलोक अस्पताल के लिए खाली कर दूंगा मातृ सदन : लखन मांडी

चाकुलिया : पुराना बाजार स्थित मातृ सदन के एक भाग में वर्षों से रहने वाले लखन मांडी ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सांसद विद्युत वरण महतो के आश्वासन पर जनहित में आनंदलोक अस्पताल के लिए भवन खाली कर दूंगा. उन्होंने कहा कि मैं आनंदलोक अस्पताल का विरोधी नहीं हूं. 21 जून […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 2:32 AM

चाकुलिया : पुराना बाजार स्थित मातृ सदन के एक भाग में वर्षों से रहने वाले लखन मांडी ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सांसद विद्युत वरण महतो के आश्वासन पर जनहित में आनंदलोक अस्पताल के लिए भवन खाली कर दूंगा. उन्होंने कहा कि मैं आनंदलोक अस्पताल का विरोधी नहीं हूं. 21 जून को अग्रसेन भवन में हुई सभा में उन्होंने अपनी बातें रखा थी. सांसद ने उनकी बातों को गंभीरता से सोचा. जनता के हित में उन्होंने मुझसे अस्पताल खाली करने का आग्रह किया.

श्री मांडी ने कहा कि अस्पताल निर्माण व चिकित्सा कार्य प्रारंभ होने के खिलाफ मैं कभी नहीं था. इसके पहले अस्पताल को लेकर तरह-तरह बातें हुई. कई बैठक की गयी. किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया. मैं चाकुलिया की जनता के साथ व जनता के हित को ध्यान में रखते हुए और सांसद का सम्मान में अस्पताल खाली करने को तैयार हूं. राजनीतिक लाभ के लिए कुछ नेताओं ने मेरे बारे में अफवाह फैलायी. सांसद को छोड़ किसी ने मुझसे कोई संपर्क नहीं किया.

आनंदलोक अस्पताल के लिए
दिव्यांग मोरचा का जुलूस आज

Next Article

Exit mobile version