1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. trainee sub inspector taking bribe of rs 50 thousand in dhanbad district of jharkhand arrested by anti corruption bureau jharkhand police news mtj

झारखंड : अभियुक्तों को बचाने के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था प्रशिक्षु दारोगा, एसीबी ने किया गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News, Dhanbad News, Anti Corruption Bureau: अभियुक्तों को बचाने के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था प्रशिक्षु दारोगा, एसीबी ने किया गिरफ्तार.
Jharkhand News, Dhanbad News, Anti Corruption Bureau: अभियुक्तों को बचाने के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था प्रशिक्षु दारोगा, एसीबी ने किया गिरफ्तार.
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड के धनबाद जिला में एक प्रशिक्षु दारोगा को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. प्रशिक्षु दारोगा जिला के गोविंदपुर थाना में तैनात था. बताया जा रहा है कि एक मामले में अभियुक्तों को बचाने के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था. धनबाद की एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने उसे गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

इस आरोपित का नाम मुनेश कुमार तिवारी है. बताया गया है कि इस प्रशिक्षु दारोगा ने केस में आरोपित पक्ष को बचाने के लिए ढाई लाख रुपये की मांग की थी. झरिया निवासी विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता रमेश पांडे ने इसकी शिकायत दो दिन पहले धनबाद एसीबी में की थी.

एसीबी की टीम ने पूरे मामले का सत्यापन करने के बाद प्रशिक्षु दारोगा को गोविंदपुर इलाके से ही 50,000 रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. मुनेश कुमार तिवारी से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में जुटी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें