25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : कोयला ढो रहे छह लोग पकड़ाये, 10 बाइक जब्त

डीएसपी ने चेकिंग अभियान के दौरान बरमसिया पुल के पास अवैध बालू लदा 407 मालवाहक पकड़ा. वाहन के चालक टुंडी निवासी मनोज सिंह को भी पकड़ा गया.

धनसार थाना क्षेत्र जोड़ाफाटक व बरमसिया में प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने सोमवार अवैध रूप से बाइक से कोयला ले जा रहे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया. कोयला ले जा रहे लोगों के बीच भगदड़ मच गयी. सभी कोयला चोर बाइक छोड़ कर भागने लगे. इसी बीच पुलिस ने बरमसिया और जोड़ाफाटक में छह कोयला चोरों को दबोचा. अन्य कोयला चोर भाग निकले. पुलिस ने मौके से 10 बाइक व उसपर लदे तीन टन कोयला जब्त किया है. धनसार पुलिस ने पकड़े गये सूरज कुमार साव, लक्ष्मण गोराई, बबलू गोराई, तरुण गोराई, सनोज कुमार धाड़ी, पप्पू कुमार के अलावा बाइक मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बरमसिया में अवैध बालू लदा वाहन पकड़ाया

डीएसपी ने चेकिंग अभियान के दौरान बरमसिया पुल के पास अवैध बालू लदा 407 मालवाहक पकड़ा. वाहन के चालक टुंडी निवासी मनोज सिंह को भी पकड़ा गया.

गलफरबाड़ी में पोड़ा कोयला की छाई लदा ट्रक जब्त

गलफरबाड़ी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छाई की जगह पोड़ा कोयला की छाई लदा ट्रक जब्त किया. चिरकुंडा से धनबाद की ओर जा रहे ट्रक को ओपी प्रभारी अशफाक आलम ने ओपी के समक्ष रविवार की रात आठ बजे जब्त किया. ट्रक पर लगभग 25 टन कोयला की छाई लदी थी. पुलिस कागजात की जांच कर रही है. मामले में एक राजनीतिक दल के सदस्य ट्रक छोड़ने के लिए पैरवी कर रहे हैं. बताया जाता है कि रिफ्रैक्ट्री की आड़ में पोड़ा छाई कोयला का धंधा जोरों से चल रहा है. बताया जाता है कि इसका इस्तेमाल फायर ब्रिक्स पकाने में किया जाता है. बताया जाता है कि तस्करों द्वारा छाई उठाने के नाम पर जिला प्रशासन से अनापत्ति प्रमाण पत्र बनवा लेते हैं. पकड़े जाने पर इसी कागज को दिखा ट्रक को थाने से छुड़ा लेते हैं. गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी ने कहा कि कागजात की जांच चल रही है. जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: धनबाद : चार लाख से अधिक मवेशियों का होगा टीकाकरण

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें