1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. peoples anger erupted in jorapokhar at dhanbad after dead body of a minor recovered from the pond police station siege smj

नाबालिग का शव तालाब से बरामद होने पर धनबाद के जोड़ापोखर में लोगों का फूटा गुस्सा, थाना का किया घेराव

धनबाद के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का शव तालाब से बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने जाेड़ापोखर थाना का घेराव कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. परिजन ने दुष्कर्म कर छात्रा के चेहरे पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: नाबालिग का शव मिलते ही आक्रोशित लोगों ने धनबाद के जोड़ापोखर थाना का किया घेराव.
Jharkhand news: नाबालिग का शव मिलते ही आक्रोशित लोगों ने धनबाद के जोड़ापोखर थाना का किया घेराव.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: धनबाद के जोड़ापोखर क्षेत्र में 9वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर चेहरे पर तेजाब फेंक कर हत्या करने के मामले में नाबालिग का शव तालाब से बरामद हुआ है. नाबालिग का शव बरामद होने के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशितों ने जोड़ापोखर थाना का घेराव किया.

क्या है मामला

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बरारी एक नंबर तालाब से एक नाबालिग का शव बरामद हुआ. इस मामले में पीड़िता की मां ने कहा कि शव को देख ऐसा प्रतीत होता है कि छात्रा के साथ आरोपियों ने पहले दुष्कर्म किया और फिर पहचान छुपाने के नियत से चेहरे पर तेजाब डालकर मार डाला. आरोपियों ने मृत छात्रा के शव को तालाब में फेंक दिया. मृतक की मां ने कहा कि गत 26 मार्च के दोपहर 3 बजे पड़ोस के रहने वाले शिक्षक राकेश के घर छात्रा ट्यूशन पढ़ने निकली थी. इसके बाद से छात्रा लापता थी. काफी खोजबीन की गयी, लेकिन कहीं पता नहीं चला. इस बीच मंगलवार की सुबह लोगों ने तालाब में एक शव देखा. छात्रा का शव देखते ही लोग आक्रोशित हो गये और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जोड़ापोखर थाने का घेराव किया. जानकारी मिलते ही जोड़ापोखर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने तत्परता दिखाती, तो छात्रा की बच जाती जान

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि लापता छात्रा की जानकारी पुलिस को गत 26 मार्च को ही दे दी थी. पुलिस मामला दर्ज करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, पुलिस पर लापरवाही के कारण छात्रा की मौत होने का आरोप लगाया. ग्रामीण शव मिलने के बाद पुलिस की सक्रियता दिखाने पर सवाल उठा रहे हैं.

आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी

इधर, जोड़ापोखर थाना का घेराव कर रहे कांग्रेसी नेता शमसेर आलम ने कहा कि पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करें, वर्ना उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे. वहीं, मृतक के घर सांत्वना देने पहुंचे रूसतम अंसारी, इंटक नेता समीर खान समेत अन्य नेताओं ने भी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. बता दें कि मृतक छात्रा के पिता विदेश में काम करते हैं. इस घटना की जानकारी उन्हें दे दी गयी है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्ट: गुलजार, जोड़ापोखर, धनबाद.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें