25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विदेश भेजने के नाम पर ठगी, जांच में जुटी पुलिस

विदेश भेजे जाने के नाम पर केस दर्ज किया जायेगा.

कतरास.

कतरास कोयलांचल में ठगी का मामला सामने आ रहा है. वियतनाम भेजने के नाम पर करीब तीन लाख 72 हज़ार रुपये ठगी छरिदारडीह के कई युवकों से की गयी है. बताया जाता है कि ठगी करने वाला भूली निवासी तबारक हुसैन मंगलवार को छरिदारडीह पहुंचा. जैसे ही जमीन पर प्लॉटिंग का काम शुरू किया. ग्रामीणों ने उसकी धुनाई शुरू कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उक्त युवक बेरोजगार युवकों को विदेश भेजने के नाम पर उनलोगों से तीन लाख 72 हज़ार रुपये की ठगी की है. मो साजिद ने बताया कि बस्ती के छह लोगों से ठगी की है. वहीं तबारक हुसैन ने बताया कि उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया गया है. कतरास थानेदार असित कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं. शिकायत पर कार्रवाई होगी.

युवती को भगाकर ले जाने के आरोपी को भेजा जेल

तेतुलमारी.

तेतुलमारी पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को भगा कर ले जाने के आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को धनबाद जेल भेज दिया. वहीं युवती को 164 का बयान दर्ज कराने के लिए धनबाद भेजा गया है. आरोपी युवक दो माह से युवती को लेकर भाग गया था. इस संबंध में युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ तेतुलमारी थाना में मामला दर्ज कराया था.

नेरो मोड़ से अज्ञात वृद्ध का शव बरामद बरवापूर्व

. गोविंदपुर पुलिस ने थाना अंतर्गत जीटी रोड नेरो मोड़ के समीप मंगलवार की शाम एक अज्ञात 65 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया है. बागसुमा पंचायत के मुखिया निमाई महतो की सूचना पर गोविंदपुर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. मुखिया श्री महतो ने बताया कि वृद्ध पिछले तीन-चार दिनों से जीटी रोड किनारे भटक रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें