17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डधनबादभारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए धनबाद के बच्चों ने राहुल गांधी को दान किया अपना गुल्लक, कही ये...

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए धनबाद के बच्चों ने राहुल गांधी को दान किया अपना गुल्लक, कही ये बात

धनबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का नजारा कुछ अलग दिखा. यहां के लोगों में राहुल के आगमन को लेकर गजब का उत्साह था. राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगे रहे थे. रघुकुल के पास राहुल बच्चों से भी मिले, उनसे बातें की, जहां बच्चों ने राहुल को अपना गुल्लक सौंप दिया.

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की यात्रा का नजारा धनबाद में देखने को मिला. लाल रंग की जिप्सी में सवार राहुल गांधी का काफिला सरायढेला स्थित झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के आवास रघुकुल के पास रुका. लोगों ने राहुल गांधी को फूलों से लाद दिया. इस बीच चार बच्चे राहुल गांधी की गाड़ी पर चढ़े और यात्रा को लेकर अपने गुल्लक राहुल गांधी सौंप दिए. बच्चों में पूर्व डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह के बेटे स्वनत सिंह, अभिषेक सिंह के बेटे शौर्य सिंह और बेटी अनन्या सिंह के साथ साकिर खान के बेटे आसान खान शामिल थे. राहुल गांधी ने चारों बच्चों से उनका नाम पूछा और कहा कि गुल्लक क्यों दे रहे हैं, तब बच्चों ने कहा कि इस यात्रा के दौरान खर्च हैं और हम लोग अपनी जमा पूंजी आपको दे रहे हैं.

चाक चौबंद दिखी जिला पुलिस

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी. सभी चौक चौहारों पर पुलिस बल की तैनाती की गयी थी. गोविंदपुर से लेकर बैंक मोड़ सड़क के बीच जिन स्थानों पर कट बना हुआ था, उन सभी स्थानों पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी थी. 8 लेन सड़क के अंतिम स्थान पर बैरिकेड्स लगा दिए गए थे, लोगों को बीच में आने का मौका नहीं दिया जा रहा था. वहीं राहुल गांधी की यात्रा के पहले ही पुलिस की कारकेट से लेकर जिला प्रशासन की गाड़ी आगे-आगे थी. पीछे पूरा काफिला और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये.

Also Read: Bharat Jodo Nyay Yatra LIVE: बोकारो में भी राहुल गांधी का भव्य स्वागत, मानव श्रृंखला बनाकर इंतजार कर रहे लोग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें